Vistaar NEWS

MP News: उज्जैन में पूर्व पार्षद गुड्डू कलीम के दो होटल सील; प्रॉपर्टी विवाद हुई थी हत्या, छोटा बेटा पुलिस रिमांड पर

Two hotels of former Ujjain councilor Guddu Kalim sealed

उज्जैन के पूर्व पार्षद गुड्डू कलीम के दो होटल सील

MP News: उज्जैन नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए होटल प्रेसिडेंट और होटल ब्लू स्टार सील कर दिया. ये दोनों होटल पूर्व पार्षद और होटल कारोबारी गुड्डू कलीम के हैं. पुलिस से मिले आवेदन के बाद दोनों होटलों को सील कर दिया गया. इससे पहले मंगलवार को पुलिस ने गुड्डू कलीम हत्याकांड के आरोपी दानिश और उसके दो साथियों का जुलूस निकाला था.

संयुक्त कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने मंगलवार रात 11.30 बजे होटल प्रेसिडेंट और ब्लू स्टार सील कर दिया. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा.

दोनों होटलों को क्यों सील किया गया?

मामला कुछ इस तरह है कि नीलगंगा थाना टीआई विवेक कनोडिया ने बताया कि आरोपी दानिश ने अपील की थी. इसके साथ आवेदन दिया था. दानिश पूर्व पार्षद का छोटा बेटा है. आवेदन में दानिश ने होटल से होने वाली आय को लेकर विवाद की बात कही थी. इस विवाद को ध्यान में रखते हुए और लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखने के लिए पुलिस ने होटल को सील करने की कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें:  दीवाली पर रेल यात्रियों के लिए सौगात, 9 नवंबर तक रानी कमलापति स्टेशन से रीवा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

क्या है पूरा मामला?

संपत्ति विवाद को लेकर पूर्व कांग्रेस पार्षद गुड्डू कलीम की 11 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. गुड्डू की हत्या में छोटा बेटा दानिश के अलावा षड्यंत्र में पत्नी और बेटा आसिफ भी शामिल था. छोटा बेटा दानिश 25 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर है. सोहराब समेत तीन आरोपियों की रिमांड खत्म होने पर उन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया. यहां से एक आरोपी अकरम को जेल भेज दिया गया है.

Exit mobile version