Vistaar NEWS

MP News: 4 वर्ष पहले मांगी मन्नत पूरी हुई तो पिता ने बेटे को नोटों से तौला, 10 लाख 7 हजार के नोटों से तौलकर मंदिर में दान की राशि

In Badnagar of Ujjain district, a father weighed his young son with bundles of money.

उज्जैन जिले के बड़नगर में एक पिता ने अपने जवान बेटे को रुपए के बंडलों से से तौल दिया.

MP News: एक पिता ने अपने बेटे के लिए 4 वर्ष से पहले मांगी मन्नत को पूरा होने के बाद मंदिर में उसे नोटों की गड्डी से तोल दिया. 83 किलो के 30 वर्षीय बेटे को 10-10 रुपए के नोट की गड्डी से तोला गया तो मंदिर में नोटों का ढेर लग गया. पिता द्वारा यह राशि मंदिर निर्माण के लिए दे दी गई.

यह है मामला

उज्जैन जिले के बड़नगर में एक पिता ने अपने जवान बेटे को रुपए के बंडलों से से तौल दिया. यह अनोखा मामला उज्जैन जिले के बड़नगर का है जहां तेजा दशमी पर्व पर एक पिता ने अपनी मन्नत पूरी होने पर बेटे को उसके वजन के बराबर के रुपयों की गड्डियों से तौल दिया. पैसों से बेटे की तुलाई का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: मूसलाधार बारिश के कारण तालाब में तेज रिसाव से ग्रामीणों की चिंता बढ़ी, दमोह के आधा दर्जन ग्रामों में अलर्ट

बेटे का वजन 82 किलो, कुल राशि 10 लाख 7 हजार

वीर तेजाजी की दशमी पर बड़नगर स्थित मंगलनाथ पथ निवासी चतर्भुज जाट ने अपने 30 साल के बेटे वीरेन्द्र को रुपए के बंडलों से तौल दिया. वीरेन्द्र का वजन 82 किलो है और जब उसे तराजू के एक तरफ बैठाकर दूसरी तरफ नोटों की गड्डियां रखीं गईं तो 10 लाख 7 हजार रूपए की नोटों की गड्डियों का वजन उसके वजन से ज्यादा हो गया. बेटे के वजन के बराबर की धन राशि 10लाख 7 हजार रुपए को पिता चतुर्भुज ने श्री सत्यवादी वीर तेजाजी महाराज मंगलनाथ पथ मंदिर निर्माण समिति को मंदिर निर्माण के लिए भेंट की है.

बेटे को पैसों से तौलने वाले पिता चतुर्भुज ने बताया कि उन्होंने चार साल पहले एक मन्नत मानी थी और ये तय किया था कि अगर उनकी मन्नत पूरी होती है तो वो बेटे के वजन के बराबर पैसे तेजाजी मंदिर में दान करेंगे. मन्नत पूरी हुई तो अब उन्होंने बेटे वीरेन्द्र को रुपए से तौल कर 10 लाख 7 हजार रुपए तेजीजा मंदिर निर्माण के लिए दान की है.

Exit mobile version