Vistaar NEWS

MP News: अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करेंगे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, तिरंगा यात्रा में होंगे शामिल

Jyotiraditya Scindia

ज्योतिरादित्य सिंधिया

MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 11 अगस्त को अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करेंगे. सिंधिया बच्चों के साथ तिरंगा यात्रा में भी होंगे. यहां केंद्रीय मंत्री अपने जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद न्यू ब्लॉक चौराहा से मानस भवन तक हर घर तिरंगा कार्यक्रम के अंतर्गत मार्च करेंगे. केंद्रीय मंत्री व गुना सांसद इस तीन दिवसीय यात्रा में सभी तीन जिले शिवपुरी, अशोकनगर व गुना में ही रहेंगे और रोज़ाना अपने जनसम्पर्क कार्यक्रम के तहत जनता से भी मिलेंगे.

विकास मॉडल पर करेंगे चर्चा

ज्योतिरादित्य सिंधिया शहर के सभी समाजसेवी संस्था और पत्रकारों से शहर के विकास मॉडल पर चर्चा करेंगे. ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली से वायुर्मा से ग्वालियर आएंगे और सड़क मार्ग से शिवपुरी के लिए प्रस्थान कर दोपहर 2 बजे शिवपुरी पहुंचेंगे. दोपहर 2 बजे शिवपुरी शिक्षा विभाग द्वारा तिरंगा यात्रा का आयोजन रखा गया है. इस तिरंगे यात्रा में स्कूली बच्चे को भाग लेंगे और इसकी अगुवाई केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया करेंगे,यह यात्रा पैदल यात्रा होगी,यह यात्रा न्यू ब्लॉक चौराहे से मानस भवन पहुंचेगी.

यह भी पढ़ें: “2028 के ओलंपिक में लाएंगे गोल्ड…”, पीएम मोदी से Aman Sehrawat ने किया वादा

विकास परियोजनाओं को लेकर करेंगे समीक्षा बैठक

दोपहर 3 बजे से मानस भवन में ही लाडली बहना कार्यक्रम एवं विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेंगे. अपराह्न 04.15 बजे नक्षत्र गार्डन में शहर की गैर राजनीतिक समाज सेवी संस्थाओं के लोगो से शहर विकास के विजन पर  सिंधिया गणमान्य नागरिकों से करेंगे, जिससे शहर की विकास की रूपरेखा पब्लिक की राय से हो सके. वही  शाम 05.30 बजे कलेक्ट्रेट में विकास परियोजनाओं की समीक्षा बैठक में सम्मिलित होंगे.

Exit mobile version