Vistaar NEWS

MP News: सीएम हाउस में नितिन गडकरी ने मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात की, भारतीय रोड कांग्रेस में शामिल होने आये थे भोपाल

Bhopal: Union Minister Nitin Gadkari met CM Dr. Mohan Yadav

भोपाल: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सीएम डॉ. मोहन यादव से मुलाकात की

MP News: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भोपाल स्थित सीएम हाउस में सीएम डॉ मोहन यादव से मुलाकात की. नितिन गडकरी भोपाल में लोक निर्माण विभाग और भारतीय रोड कांग्रेस(IRC) में शामिल होने आए थे. गडकरी ने IRC का शुभारंभ किया. IRC समारोह दो दिनों तक चलेगा.

सीएम ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, अत्यंत हर्ष का विषय है कि आज केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री माननीय नितिन गडकरी राजा भोज की नगरी भोपाल में पधारे हैं. मैं समस्त मध्यप्रदेश वासियों की ओर से आपका हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन करता हूं.

नितिन गडकरी ने मुख्य सचिव की तारीफ

लोक निर्माण विभाग और भारतीय रोड कांग्रेस(IRC) में नितिन गडकरी ने मुख्य सचिव अनुराग जैन की तारीफ की. IRC समारोह में कहा, गति शक्ति प्लेटफॉर्म खड़ा करने में अनुराग जैन का देश में बड़ा योगदान है.

ये भी पढ़ें: 17 मामलों में आरोपी बदमाश राजस्थान से पकड़ा गया, ग्वालियर में गोली बरसाकर बनाया था खौफ; पुलिस ने निकाला जुलूस

डीपीआर पर कसा तंज

IRC समारोह में नितिन गडकरी ने कहा, वे बेंगलुरु से चेन्नई हेलीकॉप्टर से जा रहे थे. बेंगलुरू से चेन्नई एक्सप्रेस वे हेलिकॉप्टर से देख रहा था. तीन बड़े-बड़े टावर रोड पर थे. उसको उठाने के लिए 300-400 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं. मेरे साथ एमपी के अच्छे अधिकारी थे, पांडे करके. मैंने कहा- पांडे जी, तुमने आईआईटी पास किया है ना, तुमको समझ में नहीं आता कि ये टॉवर थे रास्ता थोड़ा सरका देते तो ये 400 करोड़ रुपये क्यों खर्च होते. पांडे बोले- साहब! आप सही हैं. डीपीआर बनाने वालों की गलती है.

ये डीपीआर वाले तो इतने महान लोग हैं कि एक-एक जन को पद्मश्री और पद्म विभूषण ही देना चाहिए. यानी कितने गंदे काम हो सकते हैं इंजीनियरिंग प्वाइंट ऑफ व्यू से. घर पर बैठकर गूगल पर ही काम कर लेते हैं। माफ करना अगर उनमें से कोई यहां बैठा हो.

Exit mobile version