Vistaar NEWS

MP News: सांसद कप क्रिकेट टूर्नामेंट में पहुंचे वीरेंद्र सहवाग, बोले- एमपी की हो IPL टीम, प्रदेश के खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

International cricketer Virender Sehwag playing cricket

अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट खेलते हुए

छिन्दवाड़ा: छिन्दवाड़ा में सांसद कप क्रिकेट टूर्नामेंट फाइनल मुकाबले में 12 मार्च मंगलवार को अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग पहुचे, जहां खेल प्रेमियों ने उनका जोरदार स्वागत किया. वहीं वीरेंद्र सहवाग पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का शिकारपुर स्थित बंगला पहुचे. यहां सांसद नकुलनाथ ने उनका स्वागत किया. इसके बाद वीरेंद्र सहवाग और नकुलनाथ साथ मे इंदिरा गांधी मैदान पहुचे. उन्होंने खिलाड़ियों ओर अपने प्रशसंकों का अभिवादन स्वीकार किया.

वहीं वीरेंद्र सहवाग ने नकुलनाथ ओर कमलनाथ का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि उनकी बदौलत में यहां छिन्दवाडा पहुंचा हूं, मुझे नहीं बुलाते तो शायद आप लोगों के बीच मे मैच देखने का मौका नहीं मिलता. उन्होंने कहा कि मैच देखते समय मुझे आपने समय की याद आ जाती है. उन्होंने बताया कि 1996-97 में दिल्ली के छोटे से कस्बे में क्रिकेट खेलता था. ऐसे ही टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिलता था.

मध्यप्रदेश की आईपीएल टीम हो: वीरेंद्र सहवाग

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पत्रकारो से चर्चा करते हुए उंन्होने कहा कि क्या आपको लगता है कि मैं इलेक्शन लड़ने के लिए यहां आया हूं. मुझे उम्मीद है कि यहां से अच्छे खिलाड़ी निकलेंगे जो आईपीएल और राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलेंगे. वही सांसद नकुलनाथ के द्वारा आईपीएल टीम बनाये जाने को लेकर पूर्व की गई घोषणा को लेकर कहा कि अच्छी बात होगी कि मध्यप्रदेश की आईपीएल टीम हो ताकि मध्यप्रदेश के खिलाड़ियों को मौका मिले.

ये भी पढ़े: कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, छिंदवाड़ा से नकुलनाथ को टिकट, ये हैं एमपी के 10 प्रत्याशियों के नाम

इसी मैदान से की थी राजनीति की शुरुआत: कमलनाथ

वही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वीरेंद्र सहवाग का स्वागत किया और छिन्दवाड़ा आने के लिए धन्यवाद दिया. वहीं कमलनाथ ने इंदिरा गांधी मैदान को याद कर बताया कि ये वही इंदिरा गांधी मैदान है जहां से उन्होंने राजनीति शुरू की थी. उन्होंने कहा कि 40 साल पहले जिले की पहचान नहीं थी. यहां आकर मुझे मेरी जवानी याद आती है क्योंकि इस ग्राउंड में ग्राउंड नहीं था, बंजर जमीन थी.. तब इंदिरा गांधी ने मुझे आदेश दिया था कि 79 में चुनाव लड़ने के लिये वहां से मेरी राजनीतिक यात्रा शुरू हुई.

2025 में इससे भी बड़ा सांसद कप आयोजित होगा : नकुलनाथ

वहीं नकुलनाथ ने सांसद कप के बारे में बताते हुए कहा कि सांसद कप पांच साल पहले शुरू किया गया था. यहां चौथा वर्ष है सांसद कप का, कोरोना में एक सांसद कप नहीं हो पाया था. नकुलनाथ ने वीरेंद्र सहवाग के लिए कहा कि आपने आकर टूर्नामेंट में चार चांद लगा दिए. उन्होंने कहा कि 2025 में सांसद कप इससे भी बड़ा होगा.

Exit mobile version