Vistaar NEWS

MP News: उज्जैन में पदस्थ पटवारी पर पत्नी की सहेली ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, थाने में दर्ज कराई शिकायत

A case of rape has been registered by a 32-year-old woman against Patwari Dushyant Verma of Ujjain in Rajendra Nagar police station.

राजेंद्र नगर थाने में 32 वर्षीय महिला द्वारा उज्जैन के पटवारी दुष्यंत वर्मा के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया गया है.

MP News: उज्जैन में पदस्थ एक पटवारी पर उसकी पत्नी की सहेली ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. यही नहीं पटवारी ने उसके साथ दुष्कर्म करने का वीडियो भी बना लिया था, जिसके नाम पर ब्लैकमेल कर महिला को कई बार अपनी हवस का शिकार भी बना चुका था. पटवारी द्वारा उसके फोटो वायरल करने की धमकी देने के बाद पीड़िता ने उसके खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया है.

पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत

राजेंद्र नगर थाने में 32 वर्षीय महिला द्वारा उज्जैन के पटवारी दुष्यंत वर्मा के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया गया है. शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि 3 साल पहले आरोपी पटवारी की पत्नी से उसकी मुलाकात हुई थी और मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ था. इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और एक दौरे के घर आना जाना भी शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें: क्षेत्र में बिक रहे नशीले पदार्थों पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की पुलिस को 3 दिन की चेतावनी, बोले- बंद नहीं हुआ तो करेंगे पुलिस पर कार्रवाई

आरोपी ने बना लिए थे वीडियो

एडिशनल डीसीपी आलोक कुमार शर्मा के मुताबिक, 21 मार्च 2024 को पीड़िता पटवारी के घर गई थी, उस समय पटवारी की पत्नी कमरे में नही थी. इसका फायदा उठाकर पटवारी दुष्यंत वर्मा ने पीड़िता को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई, जिसके बाद पटवारी ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसके अश्लील वीडियो बना लिए थे. ये वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पटवारी महिला से कई बार दुष्कर्म कर चुका है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी पटवारी दुष्यंत वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.

Exit mobile version