Vistaar NEWS

MP News: महिला एवं बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया ने CM मोहन यादव को बांधी राखी, झाबुआ की दो लाख बहनों के रक्षासूत्र किए भेंट

Women and Child Development Minister Nirmala Bhuria tying Rakhi to CM Mohan Yadav.

महिला एवं बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया सीएम मोहन यादव को राखी बंधते हुए.

MP News: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को महिला एवं बाल विकास मंत्री सुश्री निर्मला भूरिया ने समत्व भवन पहुंचकर राखी बांधी और झाबुआ की दो लाख बहनों द्वारा भेजे गए रक्षा सूत्रों में से प्रतीक स्वरूप कुछ रक्षा सूत्र भेंट किए.

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा लाडली बहनों को ₹ 1250 रुपए की राशि के अतिरिक्त रक्षाबंधन के उपहार के रूप में ₹250 की राशि प्रदान किए जाने पर झाबुआ क्षेत्र की लगभग 2 लाख लाडली बहनों ने मुख्यमंत्री डॉक्टर यादव का आभार व्यक्त करने के लिए रक्षा सूत्र बनाए.

ये भी पढ़ें: मुरैना में आंगनवाड़ी भवन हुआ जर्जर, छत से टपक रहा पानी, जिम्मेदारों ने बांधी आंखों पर पट्टी

CM मोहन यादव बोले- बहनों का स्नेह मेरी अमिट पूंजी

महिला एवं बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया यह राखियां, परंपरागत भीली डलिया में लेकर समत्व भवन पहुंची और प्रतीक स्वरूप यह राखियां मुख्यमंत्री डॉक्टर यादव को भेंट की. मंत्री निर्मला भूरिया ने झाबुआ की बहनों की भावना अभिव्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री डॉक्टर यादव को राखी बांधी. मुख्यमंत्री डॉक्टर यादव ने झाबुआ की बहनों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके द्वारा व्यक्त किया गया स्नेह मेरी अमिट पूंजी है.

Exit mobile version