Vistaar NEWS

MP News: बीच बाजार आपस में भिड़ीं दो महिलाएं, मारपीट में बच्चा भी कूदा, देखें VIDEO

mp news

इंदौर में बीच महिलाओं की लड़ाई

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. यहां कुछ महिलाएं सामान खरीदते-खरीदते अचानक से बीच सड़क आपस में भिड़ गईं. लड़ाई इतनी बढ़ी कि महिलाएं एक दूसरे के बाल तक नोचने लही. वहीं, हद तो तब हो गई जब एक महिला का बच्चा भी दूसरे पक्ष की महिला को पीटने लगा. देखें वीडियो-

इंदौर में आपस में भिड़ीं महिलाएं

घटना इंदौर जिले के सराफा बाजार की है. यहां महिलाओं के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई. जानकारी के मुताबिक महिलाएं सामान खरीद रही थीं. इस दौरान अचानक किसी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई. दो महिलाओं के बीच की लड़ाई में कुछ और महिलाएं भी शामिल हो गईं. इसके बाद महिलाओं ने एक-दूसरे के बाल भी खींचे.

बच्चा भी मारपीट में कूदा

घटना के दौरान अपनी मां की मारपीट के बीच उसे बचाने के लिए बच्चा भी कूद गया. वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि वह कैसे अपनी मां को बचाने के लिए दूसरी महिला को पीटता है.

ये भी पढ़ें- परिवार के साथ PM मोदी से मिलने पहुंचे शिवराज, दिया सबसे बड़ी खुशी में शामिल होने का न्योता

लोगों ने किया बीच-बचाव

सराफा बाजार में माहौल बिगड़ता देख वहां मौजूद लोगों और महिलाओं ने बीच-बचाव कर महिला को बचाते हुए सभी को अलग किया.

वायरल हुआ वीडियो

इंदौर में सराफा थाने से चंद कदम दूरी पर हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस पर अलग-अलग तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के बयान पर सियासत; वीडी शर्मा ने कहा- खरगे और राहुल मौन क्यों? कांग्रेस ने कहा- व्यंग्य में बोला था

Exit mobile version