Vistaar NEWS

Indore में कॉलेज कैंपस में बीजेपी का सदस्य बनाने पहुंचे कार्यकर्ता, ABVP ने छात्रों ने निकाला, बोले- शिक्षा के मंदिर को राजनीति का अखाड़ा न बनाएं

BJP's own student organization ABVP has started protesting.

बीजेपी का उनके ही छात्र संगठन एबीवीपी ने विरोध शुरू कर दिया है.

Indore News: सदस्यता अभियान के तहत इंदौर में अपने तय टारगेट से काफी पीछे चल रही बीजेपी अब कॉलेज कैंपस में घुसकर छात्रों को बीजेपी का सदस्य बनाने में जुटी है. लेकिन लगातार अलग अलग कॉलेज में एबीवीपी के काम में सेंध मार रही बीजेपी का उनके ही छात्र संगठन एबीवीपी ने विरोध शुरू कर दिया है.

ABVP कार्यकर्ताओं ने होलकर कॉलेज में विरोध प्रदर्शन

शासकीय होलकर कॉलेज के हॉस्टल में छात्रों को बीजेपी का सदस्य बनाने पहुंचे बीजेपी नेताओं की जानकारी लगने के बाद एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने होलकर कॉलेज में विरोध प्रदर्शन किया है. एबीवीपी पदाधिकारी महानगर रितेश पटेल मंत्री का कहना है कि शिक्षा के मंदिर को शिक्षा का मंदिर ही रहने दिया जाए, राजनीति का अखाड़ा नहीं बनने दिया जाए. लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपने सदस्यता के लक्ष्य को पूरा करने हेतु इंदौर के अधिकतम कॉलेज कैंपस में ज़बरदस्ती छात्रो को सदस्य बना रहे है. एबीवीपी भविष्य में भी शिक्षा के मंदिरों में इस प्रकार की राजनीतिक गतिविधियों का विरोध करती रहेगी.

ये भी पढ़ें: इंदौर में अश्लील कपड़े पहनकर वीडियो बनाने पर बवाल के बाद युवती ने मांगी मांफी, बोली- दोबारा ऐसा नहीं होगा

मंत्री विजयवर्गीय बोले- विरोध नहीं हुआ

वहीं इस विरोध को लेकर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि हमारा कोई विरोध नहीं हुआ और होलकर कॉलेज में विरोध हुआ है तो मुझे कोई जानकारी नहीं है. लेकिन सदस्यता अभियान में सभी जगह अच्छा समर्थन मिल रहा है. यह भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रियता है, मोदी जी की लोकप्रियता है, मुख्यमंत्री मोहन यादव की लोकप्रियता है, भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार का काम है.

सदस्यता अभियान के तहत इंदौर में सिर्फ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की विधानसभा क्षेत्र 1 और विधायक रमेश मेंदोला के विधानसभा क्षेत्र 2 के अलावा कोई भी विधायक अपने तय टारगेट तक नही पहुंच सका है. इंदौर शहर को 7 लाख सदस्य बनाने का टारगेट दिया गया था, जिससे बीजेपी अभी तक बहुत पीछे है.

Exit mobile version