Vistaar NEWS

MP News: Packaged Drinking Water पीने वाले सावधान, ग्वालियर में पानी पी कर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है युवक

Fake branded water

ग्वालियर में नकली ब्रांडेड पानी जमकर बिक रहा है.

MP News: ग्वालियर में बाजार में पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर के नाम पर जमकर नकली माल बाजार में बेचा जा रहा है और लोगों की जान के साथ खिलवाड़ हो रहा है ताजा मामला ग्वालियर का है जहां सील पैक पैकेज्ड ड्रिंकिंग बोतल पीने के बाद एक व्यक्ति की जान पर बने और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां आईसीयू में वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है.

यह है पूरा मामला

दरअसल, ग्वालियर के आपागंज निवासी नदीम खान मोहर्रम के जुलूस में शामिल होने आनंद नगर पहुंचे थे और जुलूस के दौरान जब उन्हें प्यास लगी तो वह यहां स्थित शीतला देरी पर पैकेजड ड्रिंकिंग वॉटर की बोतल लेने पहुंचे पानी पीते ही नदीम खान की हालत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें गंभीर अवस्था में ग्वालियर के जया रोग्य चिकित्सालय उनके रिश्तेदार लेकर पहुंचे. जहां नदीम खान को तुरंत आईसीयू में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें: मुरैना में मुक्तिधाम की जमीन पर भू-माफिया का कब्जा, खुले में शव का अंतिम संस्कार करने को मजबूर ग्रामीण

पानी की बोतल रखी है संभाल कर

नदीम के भाई ताहिर खान का कहना है कि बोतल उन्होंने अभी भी संभाल कर रखी है और मामले की सूचना थाना बहोड़ापुर पुलिस को दी है. उन्होंने बताया कि पानी की बोतल बिसलेरी के नाम की है लेकिन बिसलेरी के नाम पर नकली बोतल दुकानदार द्वारा थमा दी गई पानी को पीते ही नदीम की तबीयत बिगड़ गई. जब उन्होंने बोतल खोलकर देखी तो उसमें से बदबू आ रही थी नदीम को जे एच के आईसीयू में रखा गया है और पूरी घटनाक्रम की जानकारी हमारे द्वारा बहोड़ापुर थाने को भी दी गई है.

Exit mobile version