Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में नाम बदलकर फैशन शो पहुंचा मुस्लिम युवक, हिंदू जागरण मंच ने फैशन शो बंद कराया; केस दर्ज

Young man reached Indore's fashion show by changing his name, police registered a case

इंदौर के फैशन शो में नाम बदलकर पहुंचा युवक, पुलिस ने केस दर्ज किया

MP News: इंदौर में स्काई लाइन रिसॉर्ट में फैशन शो शुरू होने के ठीक पहले हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ताओं के विरोध की वजह से निरस्त हो गया. आरोप है कि इस फैशन शो के माध्यम से लव जेहाद को बढ़ावा देने का प्रयास किया जा रहा था. अनुमति का उल्लंघन करने पर पुलिस ने आयोजक युवतियों और फैशन शो में बिन बुलाए एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें:  इंदौर में फैजान के मोबाइल से मिला CBI का फर्जी कार्ड; आरोपी पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, फ्लैट से मिली थीं 3 युवतियां

इंदौर के स्काई लाइन रिसॉर्ट में शनिवार रात परिधान फैशन शो का आयोजन किया जाना था. इस शो में जो महिला मॉडल्स शामिल हुई वो सभी हिन्दू थी जबकि पुरुष मॉडल्स अधिकतर मुस्लिम युवक थे. इसकी जानकारी लगने के बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओ ने इसका विरोध करते हुए पहले आयोजकों को चेतावनी दी थी. जब वे नहीं माने तो फैशन शो के ठीक पहले कार्यकर्ता स्काईलाइन रिसॉर्ट लॉन्च गए और जमकर हंगामा किया. आयोजकों ने फैशन शो रद्द कर दिया. कार्यक्रम के बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने फैशन शो के माध्यम से लव जेहाद फैलाने का आरोप लगाया है.

नाम बदलकर फैशन शो में पहुंचा युवक

इस फैशन शो की अनुमति भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने के नाम पर ली गई थी. यहां जिस तरह का फैशन शो आयोजित किया गया था, उससे किसी भी प्रकार भारतीय संस्कृति को बढ़ावा नहीं मिल रहा था. नियम-शर्तों का उल्लंघन करने की वजह से तेजाजी नगर पुलिस ने आयोजक युवतियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. वहीं कार्यक्रम में नाम बदलकर पहुंचे एक गैर हिन्दू युवक को युवतियों ने पकड़कर पहले पीटा फिर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

Exit mobile version