Vistaar NEWS

MP News: ग्वालियर में युवक की गोली मारकर हत्या, मृतक के परिजनों ने चौराहे पर किया चक्का जाम

symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

MP News: मध्य प्रदेश का ग्वालियर शहर लगातार अपराध की तरफ बढ़ रहा है हालत यह है कि रोज आए दिन लूट हत्या जैसी घटनाएं सामने आ रही है. यहां बीती रात एक युवक की गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी गई. मृतक का नाम नरोत्तम गुर्जर बताया जा रहा है. हत्या का आरोपी और मृतक मरेरे भाई है और दोनों पास में ही रहते हैं घटना के बाद दहशत का माहौल है. घटना के बाद पुलिस ने मृतक की शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है तो वहीं मृतक परिजन थाटीपुर चौराहे पर चक्का जाम करने पहुंचे हैं.

यह है पूरा मामला

दरअसल, गोला का मंदिर थाना इलाके की दुल्लपुर गांव में एक आयोजन था और दोनों परिवार के लोग पथ देने के लिए पहुंचे थे. वहां आयोजित समारोह में लोकेंद्र और नरोत्तम के बीच मुंहबाद हो गया. विवाद बढ़ने पर वहां लोगों ने बीच बचाव करके मामला शांत करवा दिया. इसके बाद आधी रात को नरोत्तम वहां से लौटा तो लोकेंद्र अपनी लाइसेंसी राइफल लेकर उसके दरवाजे के पास कुएं के नजदीक पहले खड़ा मिला. नरोत्तम को घेलिया उसे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. यह गोली नरोत्तम की गर्दन को लगी और उसके बाद वह जमीन पर गिर पड़ा.

ये भी पढ़ें: लोको पायलट और रनिंग स्टाफ आराम करने के लिए बनाए रनिंग रूम, जानिए इन रूम की क्या है खासियत

बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात

गोलियों की आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले तो आरोपी मौके से फरार हो गया. परिजन घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया घटना की सूचना मिलते ही एसपी धर्मवीर सहित तमाम पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे, वहां दहशत और तनाव का माहौल को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है. बताया जा रहा है कि थाटीपुर चौराहे पर चक्का जाम लगानी के लिए पहुंच गए है सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स भी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच हो गया है.

Exit mobile version