Vistaar NEWS

MP News: सिरफिरा आशिक बना ‘मुन्ना भैया’, नाबालिग प्रेमिका को मारी गोली, फिर आत्महत्या का किया प्रयास

Maihar News

घायल युवक

MP News: मिर्जापुर वेब सीरीज लगभग सभी ने देखी होगी. लेकिन इस वेब सीरीज से प्रेरित होकर एक लड़के ने गोलीकांड जैसी घटना को अंजाम दिया है. गोली मारने वाला युवक मिर्जापुर वेब सीरीज की तरह ही ‘मुन्ना भैया’ बनना चाहता था. सतना जिले के अमरपाटन में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर खुद आत्महत्या करने का प्रयास किया.  अब दोनों की हालत नाजुक है. दोनों को उपचार के लिए रीवा और सतना में भर्ती कराया गया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल सिरफिरा आशिक सुमित पटेल रेलवे में पदस्थ है. शुक्रवार 9 फरवरी देर शाम वो अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और परिजनों से युवती के साथ शादी के लिए बात की. लेकिन परिवार ने शादी कराने से इंकार कर दिया. तो गुस्साएं सुमित ने प्रेमिका के सीने में गोली दाग दी और खुद की कनपटी में भी गोली मार आत्महत्या करने का प्रयास किया.

मिर्जापुर वेब सीरीज से हुआ प्रेरित

बता दें की सुमित मिर्जापुर वेब सीरीज की तर्ज पर मुन्ना भैया बनना चाहता था. गोली चलाने से पहले युवक ने नाबालिग प्रेमिका के साथ की स्टोरी इंस्टाग्राम पर लगाई, उसके बाद सुमित ने मिर्जापुर का एक डायलॉग भी लगाया और थोड़ी देर बाद गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया.

सीसीटीवी में घटना कैद

घर के बाहर लगा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें युवती के पीछे बाईक पर सवार दो युवक आते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही घर के अंदर से निकलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

पुलिस कर रही मामले की जांच

फिलहाल पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है. युवक को सतना के अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं नाबालिग को रीवा के गांधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर बाइक सवारों की तलाश शुरू कर दी है. 

Exit mobile version