Vistaar NEWS

MP: ग्वालियर पहुंचे उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- देश देख चुका है राहुल-अखिलेश की जोड़ी

Madhya Pradesh News

पुष्कर सिंह धामी (मुख्यमंत्री, उत्तराखंड)

Madhya Pradesh News: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी अल्प्रवास के दौरान ग्वालियर पहुंचे, जहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योति सिंधिया के महल पर पहुंचकर उनकी मां की आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान उन्होंने भाजपा के 400 पर के नारे को लेकर कहा कि देश में हो रहे चुनाव के दौरान मुझे अनेक स्थानों पर जाने का अवसर मिला और मैं कई स्थानों पर गया, जहां मैंने देखा कि देश की जनता आदरणीय मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए स्वयं आगे आ रही है. मोदी जी के समर्थन में दिल्ली में आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था. हरियाणा में सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जीतने वाली है.

वही विपक्षी गठबंधन के नेता राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव को लेकर उन्होंने कहा कि देखिए यह जो गठबंधन बना है अखिलेश बाबा और राहुल बाबा का और केजरीवाल जी भी उसमें जुड़े हुए हैं. अखिलेश बाबा और राहुल बाबा दोनों के दोनों विदेश में पढ़कर आए हैं उनका गठबंधन और उनकी जोड़ी पहले भी देश के लोगों ने देखी है.

ये भी पढ़ें- MP: इंदौर में BJP कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी का पुतला फूंका, कलकत्ता HC के फैसले का किया स्वागत

“अमेठी से चुनाव लड़ने के लिए राहुल में हिम्मत नहीं”

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर जो उनकी अमेठी सीट है. परंपरागत परिवार की सीट है उसे सीट से भी राहुल गांधी पर्चा भरने की हिम्मत नहीं कर पाए हैं. इसका सीधा प्रत्यक्ष प्रमाण है आप सब समझदार हैं की जो अपनी परंपरागत सीट छोड़ दे. उसने अपनी हार स्वीकार कर ली है. इसलिए वह तमाम भ्रामक प्रचार कर रहे हैं.

स्वाति मालीवाल के मामले पर बोले धामी

वहीं  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से हुई मारपीट को लेकर भी पुष्कर सिंह धामी ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी की कार्यकर्ता के साथ मारपीट किसी भी मायने में सही नहीं कहा जा सकता. आप आदमी पार्टी का कोईन नेता या अरविंद केजरीवाल स्वयं सामने नहीं आए उल्टा उस आदमी को बचाने में लगे हुए हैं. इतना ही नहीं उसे गठबंधन में भी किसी नेता ने आगे आकर इस मामले को लेकर कोई बात नहीं की और हद तो तब हो गई जब इस गठबंधन की जो मेंबर है प्रियंका दीदी वह भी कोई बयान नहीं देती हैं. जिससे स्पष्ट होता है कि महिलाओं के प्रति मातृशक्ति के प्रति उनके क्या विचार हैं

वहीं चार धाम पर बढ़ रही भीड़ को लेकर उन्होंने कहा कि जो संख्या अनुमानित थी उसे दुगनी संख्या में भीड़ वहां पहुंची थी और रास्ते सीमित है. एक क्षमता है उससे अधिक लोग पहुंच गए थे जिसके चलते थोड़ी सी परेशानी लोगों को हुई थी. यात्रा पुरी व्यवस्थित है. इतना जरूर है की शुरुआत के दिनों में जिन लोगों के रजिस्ट्रेशन नहीं थे वह भी पहले ही प्रवेश कर गए थे. अब हमने यह व्यवस्था बनाई है. चार धाम जो आना चाहते हैं वह अपना रजिस्ट्रेशन करवाएं.

Exit mobile version