Vistaar NEWS

MP News: प्रदेश की सबसे बड़ी मटकी फोड़ प्रतियोगिता संपन्न, मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रहे मौजूद

MP News

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

MP News: भारतीय जनता पार्टी के भोपाल जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी के नेतृत्व में श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव समिति द्वारा मंगलवार 27 अगस्त को करोंद चौराहा पर प्रदेश की सबसे बड़ी मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. 18 वर्षों से लगातार मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. लाखों दर्शक इस मटकी फोड़ प्रतियोगिता को देखने पहुंचे. मटकी फोड़ प्रतियोगिता में प्रदेश की 12 से अधिक टीमें शामिल हुईं. विजेता टीम को 1 लाख रूपए का नगद पुरस्कार दिया गया.

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहां की इस साल पूरे मध्यप्रदेश में पूरे धूमधाम से जन्माष्टमी का पर्व मनाया गया. हर्षोंल्लास के साथ सभी प्रदेशवासी जन्माष्टमी को मनाया है और भगवान गोपाल की पूजा अर्चना की है. मध्यप्रदेश में हर साल इसी तरह श्री कृष्ण जन्मोत्सव भगवान श्री कृष्ण गोपाल का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा. कुछ लोग विरोध कर रहे हैं जिनको विरोध करना है वह करें मध्यप्रदेश की जनता भाजपा सरकार हमेशा भगवान श्री कृष्ण गोपाल राधा रानी की जय जयकार करेगी. जो विरोध कर रहे हैं अगर उनको कंस की जय करना हो तो वह कंस की जय कर सकते हैं. भाजपा सरकार और मध्यप्रदेश की जनता भगवान श्री कृष्ण की जय जय करती है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेष अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की सरकार ने प्रदेश के सभी कॉलेजों व संस्थाओं में जन्माष्टमी पर्व का आयोजन किया है. भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण से जुड़े प्रदेश के सभी स्थानों को तीर्थ स्थल के रूप में विकसित करने का जो निर्णय लिया है उसके लिए मैं मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा प्रदेश के प्रत्येक नगर पालिका क्षेत्रों में गीता भवन व पुस्तकालय निर्माण एवं प्रत्येक विकासखंड के एक गांव को बरसाना गांव बनाने के निर्णय मैं हृदय से स्वागत करता है. मुख्यमंत्री डॉ. यादव का यह निर्णय धर्म व आध्यात्म को सशक्त ताकत प्रदान करने का कार्य करेगा.

इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह, प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय प्रदेश शासन के मंत्री विश्वास सारंग, सांसद आलोक शर्मा कृष्णा गौर, वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी, पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, विधायक रामेश्वर शर्मा, महापौर मालती राय एवं नगर निगम अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी, कैलाश मिश्रा मंच पर उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें: MP News: मोहन यादव की पहल पर ग्वालियर में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव आज, “इन्वेस्ट एमपी” पोर्टल लांच करेंगे सीएम

Exit mobile version