Vistaar NEWS

Bharat Jodo Nyay Yatra: मुरैना में बारिश की भेंट चढ़ी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, कुर्सी से सिर ढकते नजर आए लोग

bharat jodo yatra in mp

यात्रा में आए लोग कुर्सी से सर ढकते हुए नजर आये.

Bharat Jodo Nyaya Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyaya Yatra) आज मध्य प्रदेश में प्रवेश कर गई है. यह यात्रा राजस्थान के धौलपुर से एमपी के मुरैना (Morena) में पहुंची है. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, दिग्विजय सिंह सहित पार्टी के कई नेता मौजूद थे. राजस्थान के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को यात्रा का ध्वज भी सौंपा.

बारिश ने बिगाड़ा सारा खेल

राहुल गांधी के सभा में पहुंचने के पहले ही बारिश ने सारा खेल बिगाड़ दिया और सभा में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. लोग कुर्सिया छोड़ कर भागने लगे, तो कुछ लोग अपने सिर के ऊपर कुर्सी रख कर बारिश से बचने की कोशिश करते हुए दिखाई दिये. हालांकि इस मौके मंच से लोगों को रोकने की अपील भी की जा रही थी. लेकिन हो रही बारिश के कारण लोग सभा छोड़कर जाते हुए नजर आये, तो कुछ बैठे भी रहे. कुछ देर बाद राहुल गांधी भी सभा में पहुंच गये. राहुल ने अपने भाषण में लोगों को धन्यवाद दिया, उन्होनें कहा कि बारिश में आप यहां भीग रहे थे सभी खड़े रहे, इसके लिए दिल से धन्यवाद करता हूं. आपको जो कष्ट हुआ है उसके लिए मैं माफी मांगता हूं.

ये भी पढ़े: मरीज की मौत के बाद बिल के नाम पर डेड बॉडी ले जाने से नहीं रोक सकते- स्वास्थ्य विभाग की निजी अस्पतालों के लिए गाइडलाइन

देश में दो विचारधाराओं की लड़ाई है: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि पिछले साल हमने जो भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक चली और हमारे साथ हजारों लोग साथ चले, क्योंकि देश में बीजेपी और आरएसएस नफरत हिंसा और नफरत फैला रहे हैं. देश में जो दो विचारधाराओं की लड़ाई है नफरत और मोहब्बत के बीच, अहिंसा और हिंसा के बीच में जो लड़ाई हो रही है. वह लोगों को साफ दिखाई दे रही है. एक तरफ बीजेपी के लोग एक धर्म से दूसरे धर्म में बांट रहे हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी सबको एक साथ लाने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस ने नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल दी है.

Exit mobile version