Vistaar NEWS

MP News: ‘मोदी 3.0 कमिंग सून’, बीजेपी नेता गौरव तिवारी के होर्डिंग पर गरमाई सियासत

MP News

रीवा शहर के सिरमौर चौराहे में लगी होर्डिंग

MP News: 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारियां जोरों पर है. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय मंत्री बीजेपी नेता गौरव तिवारी अक्सर अपने क्रिएटिव होर्डिंग के कारण चर्चा में रहते हैं. अब इस बार उन्होंने रीवा शहर के सिरमौर चौराहे में होर्डिंग लगवाया है और इस होर्डिंग का कंटेंट है ‘मोदी 3.0 कमिंग सून’.

आपको बता दें कि इससे पहले भी गौरव तिवारी लगातार अलग-अलग विषयों पर विपक्ष को घेरते आए हैं और एक अलग अंदाज में ही रीवा शहर में लगने वाले इनके होल्डिंग चर्चा का विषय बन जाते हैं. अब इस बार गौरव तिवारी ने जो होर्डिंग लगवाया है उसमें ‘मोदी 3.0 कमिंग सून’ लिखा है. साफ है कि बीजेपी नेता का कॉन्फिडेंस यह बता रहा है कि तीसरी बार फिर से बीजेपी की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनने जा रही है. अब इसे अति विश्वास या अति उत्साह कहें, लेकिन तो आगामी लोकसभा चुनाव के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें: NDA को चुनौती देने के लिए बना ‘I.N.D.I.A’ गठबंधन कैसे कर पाएगा मुकाबला? एक-एक कर खिसक रहे सहयोगी!

रीवा लोकसभा सीट पेश कर रहे हैं दावेदारी

लोकसभा चुनाव को लेकर रीवा लोकसभा सीट से कई नेता अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. इनमें गौरव तिवारी प्रमुख है. इसके पहले गौरव तिवारी शहर में कई होर्डिग को लेकर चर्चा में थे. पिछले दिनों इन्होंने अयोध्या में बने भगवान राम के मंदिर को लेकर होर्डिंग लगाया था. इसमें विपक्ष पर कटाक्ष किया गया था और लिखा था कि जो 22 को नहीं जाएंगे वह 24 को नहीं आएंगे.

इसके पहले कमलनाथ दिग्विजय सिंह और कांग्रेस की सरकारों के दौरान हुए भ्रष्टाचार को लेकर भी वह शहर के अलग-अलग हिस्सों में होर्डिंग लगवा चुके हैं. लेकिन उन्होंने इस बार सीधे तौर पर दावा कर दिया है कि ‘मोदी 3.0 कमिंग सून’.

Exit mobile version