Vistaar NEWS

MP News: शिवराज का जलवा कायम, इन बयानों के कारण सोशल मीडिया पर छाए पूर्व सीएम

shivraj singh chouhan

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (फोटो-@ChouhanShivraj)

MP News: मध्यप्रदेश में भले ही मोहन सरकार आ गई हो, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का जलवा आज भी लोगों के बीच कायम है. यही कारण है कि जब भी वो लोगों के बीच जाते हैं तो उनको लोग गले लगाते हैं. लाड़ली बहन हों या युवा… सभी आज भी उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते हैं. 18 साल की सत्ता जाने के बाद शिवराज ने लोगों से मुख्यमंत्री वाला रिश्ता तो खत्म कर लिया है, मगर दिल का रिश्ता आज भी कायम है. यही कारण है कि उनके घर के बाहर ‘मामा का घर’ लिखा हुआ मिल जाएगा. सोशल मीडिया पर भी इन दिनों शिवराज छाए हुए रहते हैं. उनके बयानों के कारण आज भी वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

बयानों के कारण ट्रेड कर रहे शिवराज सिंह चौहान

शिवराज जहां जाते हैं वहां लोगों के हित में बयान देते हैं. साथ ही कई बार इशारों-इशारों में खुद की कुर्सी जाने की बात भी करते हैं. उनके तीन बयान ट्रेंडिंग बने हुए हैं. जिसमें नंबर वन पर है होर्डिंग पर दिया हुआ उनका बयान. उसके अलावा ‘कुर्सी मिलते-मिलते वनवास…’, तो ‘कभी दिल्ली जाकर मांगने से मरना पसंद करूंगा…’. इन तीनों बयानों की वजह से आज पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: MP News: ‘सीएम नहीं रहने पर होर्डिंग से फोटो ऐसे गायब होते हैं जैसे गधे के सिर से सींग…’, छलका शिवराज का दर्द

आ रहे हैं कई रिएक्शन

शिवराज सिंह चौहान के हालिया बयानों के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. यूजर्स इसे शिवराज सिंह चौहान का दर्द छलकना बता रहे हैं. तो कोई ये कह रहा है कि शिवराज सिंह चौहान सच को स्वीकार करने वाले नेता हैं.

Exit mobile version