Shubhman Gill: तीसरे टेस्ट की पहली पारी में खाता नहीं खोल सके शुभमन गिल, 9 बॉल के बाद जीरो पर आउट

Shubhman Gill: शुभमन गिल ने अपने आखिरी पारी में शतक जरूर लगाया था, लेकिन उस शतक के अलावा शुभमन का बल्ला शांत ही रहा है.
shubhman gill

शुभमन गिल (फोटो- BCCI)

Shubhman Gill: भारत और इंग्लैंड में बीच जारी तीसरे टेस्ट में शुभमन गिल फिर से रन बनाने में नाकाम रहे. शुभमन गिल तीसरे टेस्ट की पहली पारी में बिना अपना खाता खोले पवेलियन लौट गए. जब तक शुभमन गिल क्रीज पर थे, तब तक जेम्स एंडरसन और मार्क वुड उन्हें लगातार मुश्किलों में डालते रहे.

यशस्वी जायसवाल और रजत पाटीदार भी रहे फ्लॉप

शुभमन गिल के अलावा यशस्वी जायसवाल और रजत पाटीदार भी ज्यादा कमाल नहीं कर पाए. मार्क वुड ने अपने पहले स्पेल में शानदार गेंदबाजी की और उनकी तेज रफ्तार गेंदों का यशस्वी जायसवाल कोई जवाब नही दे पाए और 10 रन के निजी स्कोर पर स्लिप में आउट हो गए. यशस्वी के अलावा रजत पाटीदार भी लेंथ को परखने में चूक कर गए और 5 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए.

रवींद्र जडेजा और रोहित शर्मा पर दारोमदार

भारत ने अपने शुरुआती तीन विकेट मात्र 33 रन पर गंवा दिए थे, जिससे भारतीय मिडिल ऑर्डर पर अच्छा खासा दबाव आ गया. लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने इस दबाव को झेला और काउंटर अटैक करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया. रवींद्र जडेजा ने भी रोहित का साथ निभाया और पहले सेशन के बाद भारत का स्कोर 93 रनों तक पहुंचाने में मदद की.

ये भी पढ़ें: IND Vs ENG 3rd Test: सरफराज खान को टेस्ट में मिला मौका तो भावुक हो गए पिता, ध्रुव जुरेल को भी मिली कैप

खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं शुभमन

शुभमन गिल ने अपने आखिरी पारी में शतक जरूर लगाया था, लेकिन उस शतक के अलावा शुभमन का बल्ला शांत ही रहा है. जब से शुभमन गिल ने तीन नंबर पर बल्लेबाजी करना शुरू किया है, तबसे उनकी फॉर्म लगातार सवालों के घेरे में रही है. तीन नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शुभमन के नाम 27 की खराब औसत से कुल 327 रन हैं.

ज़रूर पढ़ें