IPL 2024: SRH के हाथों शर्मनाक हार के बाद भड़के LSG के मालिक संजीव गोयनका, केएल राहुल की लगा दी क्लास! Video Viral

IPL 2024: आईपीएल 2024 के 57वें मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स के साथ बहुत बुरा हुआ. लखनऊ की टीम को हैदराबाद के खिलाफ 10 विकेट से करारी शिकस्त मिली.
IPL, KL Rahul, LSG, Sanjiv Goenka

संजीव गोयनका और केएल राहुल

IPL 2024: आईपीएल 2024 के 57वें मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स के साथ बहुत बुरा हुआ. लखनऊ की टीम को हैदराबाद के खिलाफ 10 विकेट से करारी शिकस्त मिली. बड़ी बात ये है कि लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन बनाए और जवाब में हैदराबाद ने ये लक्ष्य सिर्फ 9.4 ओवर में हासिल कर लिया. लखनऊ की ये हार बेहद शर्मनाक है क्योंकि आईपीएल इतिहास में पहली बार कोई टीम इतनी बुरी तरह हारी है.

वैसे इस हार के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल के साथ जो हुआ वो भी काफी अजीब है. बता दें मैच खत्म होने के बाद कप्तान केएल राहुल को लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका से बातचीत करते हुए देखा गया और ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस खिलाड़ी को डांट पड़ रही थी.

ये भी पढ़ें- IPL 2024 SRH Vs LSG Match: हेड और अभिषेक ने लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी, हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट

तीखी बहस का वीडियो वायरल

लखनऊ की हार के बाद केएल राहुल को संजीव गोयनका से बातचीत करते हुए देखा गया. दोनों के बीच क्या बात हुई ये तो पता नहीं लग पाया लेकिन गोयनका की बॉडी लैंग्वेज से ऐसा लग रहा था कि वो लखनऊ के प्रदर्शन से नाराज थे और वो कप्तान केएल राहुल को कुछ कह रहे थे. वहीं दूसरी ओर राहुल उन्हें कुछ समझाने की कोशिश कर रहे थे. सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि यहां राहुल को बॉस से डांट पड़ रही थी, हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

हर मोर्चे पर फेल हुए केएल राहुल

वैसे लखनऊ सुपरजायंट्स की हार की बड़ी जिम्मेदारी केएल राहुल की है क्योंकि खुद कप्तान साहब ने इस मैच में काफी गलतियां की. खासतौर पर बल्लेबाजी में, जहां वो पूरी तरह नाकाम साबित हुए. राहुल ने इस मुकाबले में 33 गेंदों में 29 रन बनाए, उनका स्ट्राइक रेट 87.88 का रहा. राहुल की धीमी बल्लेबाजी की वजह से लखनऊ ने पावरप्ले में सिर्फ 27 रन बनाए, वहीं इसी पिच पर हैदराबाद की टीम ने पावरप्ले में 107 रन बना डाले.

कुल मिलाकर राहुल काफी डिफेंसिव खेले जिसका नुकसान उनकी टीम को हुआ. इसके बाद कप्तानी के मोर्चे पर भी राहुल नाकाम साबित हुए. उनके पास ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा को रोकने का कोई प्लान ही नहीं था, नतीजा लखनऊ ने 9.4 ओवर में ही मैच गंवा दिया.

ज़रूर पढ़ें