IPL 2024: RCB-SRH की भिड़ंत आज… कैसा रहेगा मौसम, कैसी हो सकती है प्लेइंग 11, प्वाइंट्स टेबल में किसका दबदबा? जानें सबकुछ

IPL 2024: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी और एसआरएच के बीच मैच खेला जाना है. रिपोर्ट्स के अनुसार, बेंगलुरु में आज बारिश के कोई आसार नहीं हैं.
IPL 2024

RCB-SRH की भिड़ंत आज

IPL 2024: फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच सोमवार को टूर्नामेंट का 30वां मुकाबला खेला जाएगा. इस सीजन में आरसीबी ने अबतक छह मैच खेले हैं, जिसमें से उसे एक में ही जीत मिली है. वहीं, एसआरएच ने पांच मैच खेले हैं और तीन को अपने नाम किया है.

बता दें कि आईपीएल में अब तक आरसीबी और एसआरएच के बीच 23 मैच खेले गए हैं. इस दौरान एसआरएच ने 12 मुकाबलों में जीत दर्ज की है. वहीं, आरसीबी को 10 जीत हासिल हुई हैं. जबकि एक मुकाबला बेनतीजा रहा है.

ये भी पढ़ेंः 4 गेंदों में 3 छक्के, रोहित के शतक पर भारी पड़े धोनी के 20 रन, रडार पर रहे कप्तान पांड्या

कैसा रहेगा मौसम?

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी और एसआरएच के बीच मैच खेला जाना है. रिपोर्ट्स के अनुसार, बेंगलुरु में आज बारिश के कोई आसार नहीं हैं. वहीं तापमान 25 डिग्री के करीब रहेगा. इसके साथ ही आज मैदान पर ओस आने के आसार भी नहीं हैं.

RCB-SRH की संभावित प्लेइंग 11

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रीस टॉपले, विजयकुमार विशक, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज. इम्पैक्ट प्लेयर- सौरव चौहान.

सनराइजर्स हैदराबाद: ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, नितीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन. इम्पैक्ट प्लेयर- राहुल त्रिपाठी.

प्वाइंट्स टेबल में कौन-कहां?

संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स का प्वाइंट्स टेबल में दबदबा देखने को मिल रहा है. बात करें अगर सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तो एसआरएच 6 प्वाइंट्स और +0.344 नेट रन रेट के साथ चौथे नंबर व आरसीबी 2 प्वाइंट्स और -1.124 नेट रन रेट के साथ अंतिम स्थान पर हैं. वहीं, केकेआर 8 प्वाइंट्स और +1.688 नेट रन रेट के साथ दूसरे व सीएसके 8 प्वाइंट्स और +0.726 नेट रन रेट के साथ तीसरे स्थान पर हैं.

ज़रूर पढ़ें