Vistaar NEWS

T 20 World Cup में भारत की जीत के लिए फैंस ने किया हवन, जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए, जश्न की तैयारी भी

In Indore too, cricket fans performed havan puja in the temple located at Malwa Mill intersection to wish for victory in the final match to be held today.

इंदौर में भी क्रिकेट फैंस ने आज होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए मालवा मिल चौराहे पर स्थित मंदिर में जीत की कामना को लेकर हवन पूजन किया.

MP News: भारतीय क्रिकेट टीम आज टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेलने के लिए उतरेगी. वेस्टइंडीज के बारबाडोस में खेले जाने वाले इस फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका के साथ भारत का मुकाबला है. इस टी 20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन रहा है. लगभग सभी खिलाड़ियों ने जीत में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. ऐसे में भारतीय टीम खिताबी जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है. इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीता था. भारत और दक्षिण अफ्रीका के फाइनल मैच को लेकर क्रिकेट प्रशंसको में भी खासा उत्साह नजर आ रहा है. प्रशंसक टीम इंडिया की जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है. देश में जगह जगह भारतीय फैंस मंदिर में जाकर पूजा अर्चना और टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थनाएँ कर रहे है. इंदौर में भी क्रिकेट फैंस ने आज होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए मालवा मिल चौराहे पर स्थित मंदिर में जीत की कामना को लेकर हवन पूजन किया. क्रिकेट प्रशंसको ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों का पोस्टर ओर हाथ मे तिरंगा लिए हवन किया. सभी पूरी तरह से आश्वस्त है कि आज का मुकाबला भारतीय टीम जरूर जीतेगी और एक बार फिर टी 20 वर्ल्ड कप का खिताब भारत आएगा.

ये भी पढ़ें: MP विधानसभा में पेश होगा संशोधन विधेयक, गौवंश-गौमांस के मामलों में नहीं होगा न्यायालय का दखल, कलेक्टर कोर्ट में चलते रहेंगे कार्यवाही के मामले

जीत के जश्न की तैयारिया शुरू

इंदौर में भारतीय क्रिकेट टीम के फैन्स ने जीत के बाद के जश्न की तैयारियां भी कर ली है और अभी से मिठाई का ऑर्डर भी दे दिया है. आज रात जैसे ही भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका को फाइनल मुकाबले में हराएगी, वैसे ही इंदौर की सड़कों पर जश्न की तस्वीर देखने को मिलेगी, मिठाई वितरण के साथ ही भव्य आतिशबाजी भी देखने को मिलेगी.

Exit mobile version