Vistaar NEWS

Haryana: ‘जो राम को लाए हैं…’ गाने से मशहूर कन्हैया मित्तल कांग्रेस में होंगे शामिल, चुनाव के बीच BJP को बड़ा झटका

Kanhaiya Mittal will join Congress: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी को एक और बड़ा झटका लग सकता है. पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के बगावत के बाद अब जाने-माने गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. कन्हैया मित्तल टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं. यूपी चुनाव में कन्हैया मित्तल का गाना चर्चित हुआ था. उन्होंने ही ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गाना गया है.

मीडिया से बातचीत के दौरान जब कन्हैया मित्तल से पूछा गया कि उनके मन में क्या टिकट न मिलने को लेकर नाराजगी है? इसपर कन्हैया मित्तल ने कहा कि नाराजगी नहीं है, लेकिन मेरा मन कांग्रेस के साथ जुड़ रहा है. उन्होंने कहा, “मैंने पहले किसी पार्टी के लिए काम नहीं किया. लेकिन, मुझे लगता है मुझे कांग्रेस के साथ जुड़ना चाहिए.”

ये भी पढ़ें- Haryana Election: इन सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों का रहा है दबदबा, कोई 5 तो कोई 6 बार लगातार जीता चुनाव

कांग्रेस में सारे राम विरोधी नहीं- कन्हैया

बातचीत के दौरान कन्हैया मित्तल ने कहा कि विनेश फोगाट भी कांग्रेस के साथ जुड़ी हैं, उसके बाद भी उनको आचोलनाओं का शिकार होना पड़ रहा है. इससे मुझे लगता है कहीं न कहीं हमें उनके समर्थन के साथ ऐसी पार्टी का साथ देना चाहिए. उन्होंने कहा कि बात बनती है तो वे कांग्रेस में जरूर जाएंगे. वहीं जब कन्हैया मित्तल से पूछा गया कि जो आपका गाना ही ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ बीजेपी के प्रचार में खूब चला. आप ने भी कहा था कि कांग्रेस ने भी राम को आने से रोका, ऐसे में इतना बड़ा फैसला कैसे?

इसके जवाब में उन्होंने कहा, “नहीं, मैंने ऐसा नहीं कहा बल्कि ये कहा कि अगर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी राम मंदिर का फैसला लाते तो मैं उनके लिए भी गीत गा देता. लेकिन, अब देश के अंदर लग रहा है कि हमें कांग्रेस के साथ जाना चाहिए. आने वाले यूथ को भी ये समझना चाहिए. ठीक है हम राम को मानते हैं, लेकिन ऐसा तो नहीं की सारे राम विरोधी ही कांग्रेस में हैं. वहां भी राम को चाहने वाले हैं और वहां भी सनातनी लोग हैं. सबके साथ मिलकर काम किया जा सकता है.

Exit mobile version