Vistaar NEWS

UP News: मारा गया मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर पंकज यादव, STF ने मथुरा में किया एनकाउंटर, एक लाख का था इनामी

UP News

उत्तर प्रदेश एसटीएफ टीम

UP News: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार ने मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद जैसे माफियाओं के गैंग से जुड़े गैंगस्टर्स और बदमाशों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाया है. योगी राज में यूपी पुलिस लगातार इनके गैंग का सफाया करने में जुटी हुई है. इस कड़ी में आज यूपी एसटीएफ को एक और बड़ी सफलता मिली. STF ने मुख्तार अंसारी गैंग के शार्प शूटर पंकज यादव को आज सुबह मथुरा में मार गिराया. बता दें कि पंकज के साथ उसका साथी भी था जो एक अपराधी है, वो बच कर भागने में कामयाब हो गया. पंकज पर एक लाख का इनाम था.

यह भी पढ़ें- आगरा के ताजमहल में दो युवकों ने चढ़ाया गंगाजल, CISF ने किया गिरफ्तार, हिंदू महासभा ने ली जिम्मेदारी

20 हत्याओं में वांटेड था पंकज

कुख्यात अपराधी पंकज यादव उर्फ नखड़ू यूपी के मऊ जिले के ताहिरापुर गांव के निवासी राम प्रवेश यादव का बेटा था. पंकज के ऊपर 40 से अधिक हत्या और अन्य संगीन मुकदमे दर्ज थे. बता दें कि पंकज यादव के ऊपर एक लाख का इनाम घोषित था.

यह भी पढ़ें- Ayodhya Rape Case: बीजेपी के 3 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पहुंची अयोध्या, पीड़ित परिवार से की मुलाकात

जानकारी के मुताबिक पुलिस और STF ने बुधवार को तड़के मथुरा के रोसू गांव के पास पंकज की घेराबंदी की. यह मुठभेड़ सुबह करीब 5:20 बजे हुई. मुठभेड़ को एसटीएफ के डिप्टी SP धर्मेश शाही ने अपनी टीम के साथ अंजाम दिया. मुठभेड़ के दौरान पंकज को गोली लगी जिसके कारण वह घायल हो गया और जब उसे इलाज के अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Exit mobile version