Vistaar NEWS

PM Modi In Varanasi: वाराणसी में पीएम का भव्य रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल, ‘हमार काशी, हमार मोदी’ के पोस्टर से पटे रास्ते

Lok Sabha Election 2024

वाराणसी में रोड शो के दौरान पीएम मोदी और सीएम योगी

PM Modi In Varanasi: पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने सबसे पहले महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद पीएम मोदी ने वहां मौजूद जनसैलाब का अभिवादन किया. इस दौरान वहां मौजूद हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जय श्री राम और हर-हर महादेव के नारे लगाए. पीएम मोदी के इस भव्य रोड शो में यूपी की सांस्कृतिक झांकियां भी देखने को मिली.

पीएम मोदी का ये रोड शो 6 किलोमीटर लंबा था. वाराणसी की सड़कों में उन रास्तों पर जनसैलाब दिखा, जहां से पीएम मोदी का काफिला गुजर रहा था. आज पीएम मोदी वाराणसी में अपने लिए वोट मांगने निकले हुए थे. पीएम मोदी के रोड शो के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहें.

मनोज आर्या

बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में पीएम मोदी ने की पूजा-अर्चना, सीएम योगी भी रहे मौजूद

मनोज आर्या

पीएम मोदी का रोड शो काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचने के साथ खत्म हुआ

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो खत्म हो चुका है. वो काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंच चुके हैं और अब यहां पर पूजा अर्चना करेंगे.

मनोज आर्या

‘मोदी मय’ हुई काशी, पीएम मोदी के रोड शो के दौरान सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

मनोज आर्या

फोटो क्लिक करते- वीडियो बनाते दिख रहे लोग, ‘हमार काशी-हमार मोदी’ के लग रहे नारे

पीएम मोदी के रोड शो में लोग फोटो क्लिक कराते नजर आ रहे हैं. इस मेगा रोड शो में हर उम्र के लोग मौजूद हैं. बच्चों में भी गजब का उत्साह देखा जा रहा है. पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए भीड़ काफी जद्दोजहद करती भी दिख रही है. जो लोग सड़कों पर हैं. वह एक-दूसरे से आगे निकल कर पीएम मोदी को देखने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं घरों की ऊंची छतों पर भी लोग जुटे हुए हैं.

मनोज आर्या

शाम ढली पर पर अब भी उफान पर उत्साह, पीएम मोदी के मेगा रोड शो में उमड़े लोग

पीएम मोदी का रोड शो धीरे-धीरे गंतव्य की ओर बढ़ रहा है. पीएम मोदी के साथ रथ पर सीएम योगी भी सवार हैं. शाम ढल गई है, अंधेरा घिरने लगा है, लेकिन लोगों के उत्साह में किसी तरह की कमी नहीं दिख रही है. सड़क किनारे दोनों तरफ लोगों की भीड़ जुटी हुई है, जो पीएम मोदी का स्वागत कर रहे हैं. पीएम मोदी भी हाथ हिलाकर और कमल निशान दिखाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं.

मनोज आर्या

बड़े-बड़े डमरू बजाते हुए झूम रहे समर्थक, शिव-पार्वती बनकर थिरक रहे कलाकार

पीएम मोदी के वाराणसी में हो रहे रोड शो के दौरान कई समर्थक झूमते भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान बड़े-बड़े डमरू बजाते हुए भी लोग दिखे. पीएम मोदी के काफिले के स्वागत के लिए जहां-जहां स्वागत मंच बनाए गए हैं, कई जगहों पर शिव-पार्वती बने कलाकार थिरकते दिख रहे हैं. कुछ कलाकर भजनों पर भी झूमते दिख रहे हैं. पीएम मोदी के रोड शो का काफिला धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है. रोड शो अब अंतिम पड़ाव पर है.

मनोज आर्या

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में रोड शो कर रहे हैं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं

मनोज आर्या

अंतिम पड़ाव की ओर रोड शो, धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है पीएम मोदी का काफिला

पीएम मोदी का काफिला धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है. रोड शो अब लगभग अंतिम पड़ाव पर है. पीएम मोदी सड़क के दोनों किनारों पर उमड़ी भीड़ को देखकर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन कर रहे हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ भी इसी रथ पर मौजूद हैं और लोग उनका भी अभिवादन कर रहे हैं. हर-हर मोदी,घर-घर मोदी के नारे गूंज रहे हैं.

Kamal Tiwari

अंतिम पड़ाव की ओर पीएम मोदी का रोड शो

पीएम मोदी का काफिला धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है. रोड शो अब लगभग अंतिम पड़ाव पर है. हालांकि, पीएम मोदी को देखने के लिए पहुंचे लोगों का उत्साह कम होता नजर नहीं आ रहा है.

मनोज आर्या

पीएम मोदी के रोड शो में यूपी और काशी की सांस्कृतिक झलक

प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान उत्तर प्रदेश की संस्कृति की झलक दिखाई दे रही है. खासतौर पर वाराणसी की. पूरे रास्ते शंखनाद, डमरुओं आवाज और मंत्रोच्चार के बीच उनका स्वागत किया रहा है. कहीं ढोल-नगाड़े बज रहे हैं तो कहीं दूसरे यंत्र राग छोड़ रहे हैं. जगह जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम, लोकनृत्य, लोकगीत पीएम के स्वागत में हो रहे हैं. काशी के कलाकार और वैदिक मंत्रोच्चारक भी दिखाई दे रहे हैं.

राकेश कुमार

पिछले 10 साल में मैंने बनारस में बहुत विकास देखा है: स्थानीय निवासी

राकेश कुमार

महिलाओं में दिखा गजब का उत्साह


भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व समर्थकों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. महिलाओं ने भगवा साड़ी में हाथ में भाजपा का ध्वज लिए जयकारा लगाते हुए रोड शो में चल रही हैं. वहीं रास्ते में विभिन्न स्थानों पर शंखनाद के साथ पीएम के रोड शो का स्वागत किया जा रहा है. 

राकेश कुमार

संत समाज के लोगों ने भी किया पीएम का स्वागत


पीएम मोदी के स्वागत के लिए काशी ही नहीं आसपास के प्रमुख शहरों से भी संत समाज के लोग पहुंचे हैं. रोड शो में हजारों की संख्या में हर वर्ग के लोग शामिल हुए हैं. सड़क के दोनों तरफ से लोग मोदी-मोदी के जयकारे लगा रहे हैं. 

राकेश कुमार

पीएम का झलक पाने को बेताब दिखे लोग

रोड शो मार्ड पर लोग प्रधानमंत्री की एक झलक देखने के लिए व्याकुल दिखे. घर की छतों और बरामदों से महिलाएं, बच्चे और कहीं-कहीं बुजुर्ग भी मोदी की एक झलक पाने के लिए टकटकी लगा हुए हैं. युवा वर्ग जहां है वहीं से पीएम मोदी के साथ सेल्फी ले रहा है. फेसबुक सहित सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्मों पर रोड शो को लाइव भी किया जा रहा है.

राकेश कुमार

पीएम मोदी का भव्य रोड शो यहां देखें लाइव

राकेश कुमार

पीएम मोदी ने पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की

राकेश कुमार

वाराणसी के लंका चौक से पीएम मोदी ने रोड शो किया शुरू

Exit mobile version