PM Modi In Varanasi: वाराणसी में पीएम का भव्य रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल, ‘हमार काशी, हमार मोदी’ के पोस्टर से पटे रास्ते

PM Modi Road Show: लोकसभा चुनाव के बीच इस वक्त वाराणसी की सड़कों में उन रास्तों पर जनसैलाब उमड़ पड़ा है, जहां से पीएम मोदी का काफिला गुजर रहा है. आज पीएम मोदी वाराणसी में अपने लिए वोट मांगने निकले हैं.
Lok Sabha Election 2024

वाराणसी में रोड शो के दौरान पीएम मोदी और सीएम योगी

PM Modi In Varanasi: पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने सबसे पहले महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद पीएम मोदी ने वहां मौजूद जनसैलाब का अभिवादन किया. इस दौरान वहां मौजूद हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जय श्री राम और हर-हर महादेव के नारे लगाए. पीएम मोदी के इस भव्य रोड शो में यूपी की सांस्कृतिक झांकियां भी देखने को मिली.

पीएम मोदी का ये रोड शो 6 किलोमीटर लंबा था. वाराणसी की सड़कों में उन रास्तों पर जनसैलाब दिखा, जहां से पीएम मोदी का काफिला गुजर रहा था. आज पीएम मोदी वाराणसी में अपने लिए वोट मांगने निकले हुए थे. पीएम मोदी के रोड शो के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहें.

ज़रूर पढ़ें