Pilibhit: लोकसभा चुनाव से पहले बदले-बदले नजर आए वरुण गांधी, की पीएम मोदी की तारीफ, भाजपा नेताओं संग किया मंच साझा

Pilibhit News: शिलान्यास के बाद सांसद ने कहा कि यह जिले के लिए मजबूत उपलब्धि है.
Pilibhit

सांसद वरुण गांधी

Pilibhit News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को रेल परियोजनाओं की बड़ी सौगात दी. सोमवार, 26 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत 554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास और 1500 रोड ओवर ब्रिज/रोड अंडर ब्रिज का उद्घाटन किया. बताते चलें कि देश के 544 रेलवे स्टेशन पुनर्विकास के लिए चुने गए हैं. इन स्टेशनों मे से एक पीलीभीत रेलवे स्टेशन पर विभिन्न विकास कार्यों का वर्चुअली शिलान्यास किया. स्टेशन पर आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में बीजेपी पर हमलावर रहने वाले और आलोचना करने सांसद वरुण गांधी भी शामिल हुए. लोकसभा चुनाव से पहले उनके अंदाज बदले-बदले से नजर आए.

16.7 करोड़ की लागत से संवरेगा स्टेशन

सोमवार को पीलीभीत रेलवे स्टेशन पर विभिन्न विकास कार्यों का वर्चुअली शिलान्यास किया गया. बताते चलें कि अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत रेलवे स्टेशन पर 16.7 करोड़ की लागत से विभिन्न विकास के कार्य कराए जाएंगे. शिलान्यास कार्यक्रम में सांसद वरुण गांधी समेत भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, पालिकाध्यक्ष डॉ. आस्था अग्रवाल, पूर्व विधायक किशनलाल राजपूत और रेलवे के आला अधिकारी शामिल हुए. बीजेपी के जिलाध्यक्ष समेत तमाम नेताओं ने सांसद वरुण गांधी का स्वागत किया.

वरुण गांधी ने की पीएम मोदी की तारीफ

अपने स्वभाव के विपरित इस दौरान सांसद वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. अक्सर केंद्र सरकार और पार्टी की आलोचना करने वाले सासंद बेहद नर्म नजर आए. उन्होंने पीलीभीत स्टेशन पर विकास कार्यों के शिलान्यास पर पीएम मोदी का आभार जताया. शिलान्यास के बाद सांसद ने कहा कि यह जिले के लिए मजबूत उपलब्धि है. उन्होंने कहा कि देश तेजी से तरक्की कर रहा है और पूरी दुनिया में अपनी छाप छोड़ रहा है. उन्होंने आगे कहा कि दुनिया 18 ऐसे देश हैं, जिनके अध्यक्ष या प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति भारतीय मूल के हैं. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि देश में मेहनत, हिम्मत और प्रतिभा की कमी नहीं है. बस जरूरत है समाज के अंतिम व्यक्ति तक अवसर उपलब्ध कराए जाएं.

यह भी पढे़ं: Amrit Bharat Station: पीएम मोदी ने दी रेल परियोजनाओं की बड़ी सौगात, 544 स्टेशनों के पुनर्विकास का किया उद्घाटन

स्टेशन पर दिखेगी जिले की पहचान

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक संजीव शर्मा ने जानकारी दि कि अमृत भारत योजना के तहत कराए जाने वाला काम दिसंबर तक पूरा किया जाएगा. काम पूरा होने पर पीलीभीत रेलवे स्टेशन नए अवतार में नजर आएगा. इस संबंध में उन्होंने प्रस्तावित मॉडल का चित्र भी जारी किया. बताते चलें कि बांसुरी और टाइगर रिजर्व जिले की पहचान है. अमृत भारत योजना के तहत संवारे जा रहे स्टेशन पर जिले की पहचान की पहचान के लिए बांसुरी और टाइगर रिजर्व के भित्तिचित्र लगाए जाएंगे.

 

ज़रूर पढ़ें