UP News: पहले कटा 33 हजार का चालान, अब नोएडा पुलिस ने दर्ज किया मामला… होली पर अश्लीलता फैलाने वालों की धरपकड़ तेज

UP News: वायरल वीडियो में दिखाई दे रही दो लड़कियों और लड़के के खिलाफ थाना सेक्टर 113 में उचित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. इससे पहले ट्रैफिक पुलिस ने नियमों के उल्लंघन को लेकर स्कूटी का 33 हजार रुपये का चालान कर दिया था.

UP News

नोएडा पुलिस ने दर्ज किया मामला

UP News: होली के दिन एक वीडियो तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें दो लड़कियां स्कूटी पर अश्लील तरीके से एक-दूसरे को रंग लगा रही थी. नोएडा पुलिस ने अब वायरल वीडियो पर बड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो में दिखाई दे रही दो लड़कियों और लड़के के खिलाफ थाना सेक्टर 113 में उचित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. इससे पहले ट्रैफिक पुलिस ने नियमों के उल्लंघन को लेकर स्कूटी का 33 हजार रुपये का चालान कर दिया था.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां स्कूटी पर बैठकर अश्लील तरीके से एक-दूसरे को रंग लगा रही है. जबकि युवक बिना हेलमेट के स्कूटी चला रहा है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने नियमों के उल्लंघन को लेकर स्कूटी का 33 हजार रुपये का चालान कर दिया है. यह वीडियो थाना सेक्टर 113 इलाके के सेक्टर 78 का बताया जा रहा है. नोएडा पुलिस ने अश्लीलता फैलाने को लेकर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश की जा रही है.

दिल्ली मेट्रो से भी सामने आया था ऐसा ही वीडियो

बीते दिनों दिल्ली मेट्रो से भी ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था. जिसमें दो लड़कियां मेट्रो के फर्श पर बैठकर फिल्मी गाने पर अभद्र हरकत कर रही है. दोनों लड़कियां अश्लीलता से एक दूसरे को न सिर्फ रंग लगा रही थी बल्कि एक दूसरे की गोद में गिरी जा रही थी.

ज़रूर पढ़ें