UP News: शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस पर पलटी ट्रक, 11 लोगों की मौत

UP News: बस में सवार यात्री उत्तराखंड के पूर्णागिरि दर्शन करने जा रहे थे. तभी एक ट्रक अनियंत्रित होकर बस के ऊपर पलट गया.
UP News

शाहजहांपुर में बड़ा हादसा

UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां एक ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर बस पर पलट गया. इस दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि दस लोग घायल हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, खुटार थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ. बस में सवार यात्री उत्तराखंड के पूर्णागिरि दर्शन करने जा रहे थे. रास्ते में खाने के लिए बस को एक ढाबे पर रोका गया था. स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ श्रद्धालु बस के अंदर बैठे थे और कुछ ढाबे पर खाना खा रहे थे. इसी दौरान एक ट्रक नियंत्रण खो बैठा और बस के ऊपर पलट गया.

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि रात करीब 11 बजे हमें सूचना मिली कि खुटार थाना क्षेत्र में एक बस खड़ी थी. पूर्णागिरि जा रहे कुछ श्रद्धालु बस के अंदर बैठे थे और कुछ श्रद्धालु एक ढाबे पर खाना खा रहे थे. तभी एक ट्रक नियंत्रण खोकर बस के ऊपर पलट गया. कुल 11 लोगों की मौत हो गई और 10 घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उपमुख्यमंत्री मौर्य ने जताया दुःख

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हादसे पर दु:ख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, “जनपद शाहजहांपुर में श्रद्धालुओं से भरी बस की दुर्घटना अत्यंत दुःखद है. ईश्वर से प्रार्थना है कि हादसे में घायल लोगों को जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें और दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें. ॐ शांति.”

ज़रूर पढ़ें