Uttarakhand News: नैनीताल में भीषण सड़क हादसा, खाई में वाहन गिरने से 8 लोगों की मौत, CM धामी ने जताया दुःख

Uttarakhand News: उत्तराखंड जिले के नैनीताल में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. नेपाल मूल के मजदूरों को लेकर जा रही गाड़ी अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है.
Uttarakhand News

नैनीताल जिले में बड़ा हादसा (फोटो- सोशल मीडिया)

Uttarakhand News: उत्तराखंड के नैनीताल जिले में सोमवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. हादसे में आठ लोगों की मौत और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मरने वालों में ज्यादातर नेपाल मूल के बताए जा रहे हैं. वहीं,  घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, हादसा नैनीताल जिले के बेतालघाट अंतर्गत ऊंचाकोट क्षेत्र में हुआ है. बेतालघाट थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने बताया कि राजेन्द्र कुमार अपनी गाड़ी से नेपाल मूल के मजदूरों को लेकर रामनगर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. वाहन गिरने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्कयू ऑपरेशन चलाकर शवों और घायलों को बाहर निकाला.

ये भी पढ़ेंः ‘जब नीयत सही हो, हौसले बुलंद हो, तब नतीजे भी सही मिलते हैं’- पीएम मोदी

मृतकों की हुई पहचान

हादसे में विशराम चौधरी (50 वर्ष), धीरज (45 वर्ष), अनंत राम चौधरी (40 वर्ष), विनोद चौधरी (38 वर्ष), उदय राम चौधरी (55 वर्ष), तिलक चौधरी (45 वर्ष), गोपाल बसनियत (60 वर्ष) और राजेंद्र कुमार निवासी बेतालघाट, नैनीताल की मौत हो गई है. वहीं शांति चौधरी, छोटू चौधरी और कटिहार निवासी प्रेम बहादुर घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

CM धामी ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घटना पर दुःख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया मंच X पर लिखा- “जनपद नैनीताल में सड़क दुर्घटना में आठ लोगों के हताहत होने का अत्यंत दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को यह कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं. प्रभु से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति:”

ज़रूर पढ़ें