CG News: बिलासपुर के मनोज स्वीट्स में अधिकारियों का छापा, मिठाई खाने से तबीयत खराब होने पर कस्टमर ने मचाया था हंगामा

CG News: बिलासपुर के मनोज स्वीट्स में 2 दिन पहले एक ग्राहक ने मिठाई खरीदी और घर पर सेलिब्रेशन बतौर और उसका इस्तेमाल किया
CG News

CG News

CG News: खाद्य सुरक्षा विभाग ने बिलासपुर के मनोज स्वीट्स पर छापा मार कार्यवाही की है. खाद्य सुरक्षा अधिकारी मोहित बेहरा और अविषा मरावी के अलावा प्रतीक तिवारी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने एक साथ यहां बन रहे मिठाई के अलावा अन्य खाद्य पदार्थों की जांच की. मनोज स्वीट्स में सफाई के अभाव के अलावा कई तरह की गड़बड़ी मिली है जिसे लेकर जल्द ही खाद्य सुरक्षा विभाग उन्हें नोटिस जारी करने वाला है. बताते चलें कि बिलासपुर में खाद्य सुरक्षा के मामले में यहां के अधिकारी गंभीर हैं और उन्होंने इससे पहले भी कई ऐसे संस्थानों में खाने-पीने की समान की जांच की है जहां से गड़बड़ी की शिकायत मिली थी. यही वजह है कि बिलासपुर के मनोज स्वीट्स में भी छापामार कार्रवाई की गई है.

2 दिन पहले मिठाई पर हंगामा

बिलासपुर के मनोज स्वीट्स में 2 दिन पहले एक ग्राहक ने मिठाई खरीदी और घर पर सेलिब्रेशन बतौर और उसका इस्तेमाल किया. लेकिन उसे खाने के बाद घर के कुछ लोगों की तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद होटल में पहुंचकर उसने हंगामा मचाया. मनोज स्वीट्स के संचालक ने उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया है ऐसी उसकी शिकायत है. इधर इसके बाद ही लगातार मिल रही शिकायत के आधार पर खाद्य प्रशासन विभाग मौके पर पहुंचा है और जांच जारी है.

मनोज स्वीट्स बिलासपुर का प्रसिद्ध रेस्टोरेंट है जहां लोग बड़े ही मजे से समोसा भजिया मिठाई जलेबी खाने पीने आते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से यहां की सफाई और सामान की गुणवत्ता को लेकर ग्राहक सवाल खड़े कर रहे थे उनका आरोप था कि रेस्टोरेंट संचालक खाने के गुणवत्ता को लेकर गंभीर नहीं है और यही वजह है कि लगातार लोगों की तबीयत खराब हो रही है इस मामले के बाद ही मामले में जांच शुरू की गई है.

यह भी पढ़ें: CG News: खैरागढ़ की सेवती साहू को मिला लखपती दीदी का सम्मान, पीएम मोदी ने की सेवती से विस्तृत चर्चा

ज़रूर पढ़ें