CG News: दिवाली के पहले मिली सरकारी नौकरी, CM साय ने 83 असिस्टेंट इंजीनियर को दिया जॉइनिंग लेटर

CG News: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने रायपुर में 83 असिस्टेंट इंजीनियर्स को ज्वाइनिंग लेटर दिए। रायपुर के सर्किट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने ये लेटर दिए। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की ओर से सिलेक्टेट जलसंसाधन विभाग के चयनित 83 सहायक अभियंताओं को नियुक्ति पत्र दिए गए.
CG News

सीएम ने दिया नियुक्ति पत्र

CG News: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने रायपुर में 83 असिस्टेंट इंजीनियर्स को ज्वाइनिंग लेटर दिए। रायपुर के सर्किट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने ये लेटर दिए। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की ओर से सिलेक्टेट जलसंसाधन विभाग के चयनित 83 सहायक अभियंताओं को नियुक्ति पत्र दिए गए. इसमें 80 सहायक अभियंता सिविल और 3 सहायक अभियंता विद्युत यांत्रिकी डिपार्टमेंट के लिए सिलेक्ट हुए हैं.

ये भी पढ़ें- साय कैबिनेट की बैठक खत्म, जानिए किन योजनाओं पर लगी मुहर

10 महीने में 7 हजार पदों पर भर्ती – CM

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि कृषि प्रधान छत्तीसगढ़ में जल संसाधन विभाग की महत्वपूर्ण भूमिका है. हमारी अर्थव्यवस्था खेती किसानी पर निर्भर है। इसके लिए सिंचाई सुविधा का सुचारू होना और इस सुविधा का अधिक से अधिक विस्तार आवश्यक है. इसकी जिम्मेदारी जल संसाधन विभाग के कंधों पर है. CM ने आगे कहा- पिछले 10 महीनों के दौरान सात हजार से ज्यादा शासकीय पदों में भर्ती की प्रक्रिया शुरू की गई है.

ज़रूर पढ़ें