Chhattisgarh: नारायणपुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, 7 नक्सली ढेर

Chhattisgarh News: इस मुठभेड़ पर नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार, दंतेवाड़ा एसपी गौरव रॉय व बस्तर एसपी शलभ कुमार सिन्हा नजर बनाए हुए हैं.
Chhattisgarh News

फाइल इमेज

Chhattisgarh News: बीजापुर, दंतेवाड़ा और नारायणपुर जिले की सीमा पर अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच रुक-रुककर मुठभेड़ जारी है. वहीं अब दंतेवाड़ा-नारायणपुर-बस्तर के सुरक्षा जवानों को नक्सली ऑपरेशन में संयुक्त रूप से बड़ी सफलता मिली है. घटनास्थल से अब तक 7 नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं.

7 नक्सलियों के शव हुए बरामद

नारायणपुर बीजापुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में प्लाटून नंबर 16, और इंद्रावती एरिया कमिटी के नक्सलियों की आसूचना पर नारायणपुर, दंतेवाड़ा और बस्तर जिले के डीआरजी और बस्तर फाइटर्स के साथ एसटीएफ की टीमें सर्च अभियान पर निकली थी. आज लगभग दोपहर 11 बजे नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू की गई.  सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ अभी तक रुक रुक कर जारी है. अभी तक 7 नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं. वहीं 05 ऑटोमैटिक हथियार भी बरामद किया गया है. और 10 से ज्यादा नक्सली घायल हुए हैं.

ये भी पढ़ें- शिक्षा विभाग में प्रमोशन के नाम पर ‘खेल’, रिटायर्ड और दुनिया छोड़ चुके 450 हेड मास्टरों को पदोन्नति देने की हो रही तैयारी

तीनों जिले के एसपी बनाए हुए हैं नजर

इस मुठभेड़ पर नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार, दंतेवाड़ा एसपी गौरव रॉय व बस्तर एसपी शलभ कुमार सिन्हा नजर बनाए हुए हैं और जवानों से लगातार सम्पर्क में हैं. ये ऑपरेशन अभी भी जारी है, और अभी मरने वाली नक्सलियों की संख्या और बढ़ सकती है.

ज़रूर पढ़ें