Chhattisgarh News: बीजेपी सरकार के 100 दिन पूरे, सीएम साय बोले – हमने जो वादे किए वो पूरे किए, प्रदेशवासियों के लिए दिन-रात एक कर देंगे

Chhattisgarh News: सीएम साय ने बताया कि सबसे पहले प्रदेश के 18 लाख परिवारों के लिए पीएम आवास की राशि जारी की है. हमारी सरकार ने गांव, गरीब, मजदूर, किसान, महिला, आदिवासी, कर्मचारी सबका ध्यान रखा गया है.

Chhattisgarh news

सीएम विष्णु देव साय

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे हो गए है. 100 दिन पूरे होने पर सभी प्रमुख गांरटियों का जिक्र करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट किया है.

उन्होंने लिखा है – मेरे प्यारे प्रदेशवासियों, जय जोहार, जय छत्तीसगढ़, आप सभी को यह बताते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि आज हमारी सरकार ने सुशासन के सौ दिन पूरे कर लिए हैं. इन सौ दिनों में हमने चुनाव के पहले जो प्रमुख गारंटी जनता को दी थी. उसे सरकार बनने के बाद तत्काल अमल पर लाना शुरू कर दिया है.

पीएम आवास की राशि जारी की

सीएम साय ने बताया कि सबसे पहले प्रदेश के 18 लाख परिवारों के लिए पीएम आवास की राशि जारी की है. हमारी सरकार ने गांव, गरीब, मजदूर, किसान, महिला, आदिवासी, कर्मचारी सबका ध्यान रखा गया है. सबकी उम्मीदों का मान रखते हुए प्रमुख गारंटियों को पूरा किया गया है. ये तो बस शुरुआत है, आगे भी हम प्रदेश को सुशासन के रास्ते पर चलकर विकसित बनाएंगे. 3 करोड़ प्रदेशवासियों के लिए दिन-रात लगकर हम कार्य पूरा करेंगे.

ये भी पढ़ें – कोई गबन कोई घोटाला नहीं हुआ, यह भाजपा के स्लीपर सेल का दुष्प्रचार – भूपेश बघेल

डिप्टी सीएम अरुण साव ने भी 100 दिन में किए कामों को गिनाया

दुर्ग के बीजेपी कार्यालय में बीजेपी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि साय सरकार के 100 दिन छत्तीसगढ़ में विश्वास की पुनर्बहाली, सुशासन के पुनरोदय के रहे हैं. कांग्रेस ने अपने कृत्यों से जनता के साथ किए वादा खिलाफी से भरोसे का जो संकट पैदा किया था. भाजपा सरकार ने उस संकट को दूर किया हैं. जनता में फिर से सरकार के प्रति भरोसा बहला हुआ हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो गारंटियां दी थी, मात्र बारह हफ्ते में अधिकांश बड़ी गारंटी पूरी कर ली गई है. देश या दुनिया के शायद किसी भी सरकार ने इतनी तीव्र गति से कार्य नहीं किया होगा.

इस अल्प समय में ही हमारी सरकार ने वादों को पूरा करने में अपनी प्रतिबद्धता का परिचय दिया हैं. हमारी सरकार ने गरीब, किसान, महिलाओं और युवाओं के हित में बड़े फैसले लिए हैं. उन्होंने कहा कि इनमें सबसे महत्वपूर्ण महतारी वंदन योजना, 3100 रुपये में धान खरीदी, 18 लाख पीएम आवास, रामलला मंदिर दर्शन योजना लागू हो चुकी है, वहीं पीएससी परीक्षा घोटाले में सीबीआई जांच की अनुशंसा प्रमुख रूप से शामिल हैं. वहीं उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि 13 दिसंबर 2023 को विष्णु देव साय सरकार ने शपथ ली थी. जिसके बाद से पीएम मोदी के द्वारा दी गई तमाम गारंटी को पूरा करने की तैयारी शुरू की जा चुकी है.

ज़रूर पढ़ें