Chhattisgarh: नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगे सीएम विष्णुदेव साय, छत्तीसगढ़ की आवश्यकताओं, चुनौतियों और विकास योजनाओं पर करेंगे चर्चा

Chhattisgarh News: छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय दिल्ली दौरे पर है,  सीएम आज दोपहर 2 बजे नीति आयोग की बैठक में उद्बोधन देंगे. वहीं बैठक में शामिल होने के लिए सीएम नई दिल्ली के छत्तीसगढ़ सदन से राष्ट्रपति भवन के लिए रवाना हो चुके है.
Chhattisgarh News

सीएम विष्णुदेव साय

Chhattisgarh News: छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय दिल्ली दौरे पर है,  सीएम आज दोपहर 2 बजे नीति आयोग की बैठक में उद्बोधन देंगे. वहीं बैठक में शामिल होने के लिए सीएम नई दिल्ली के छत्तीसगढ़ सदन से राष्ट्रपति भवन के लिए रवाना हो चुके है. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सुबह 9 बजे नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- 23 जिला अस्पतालों में विशेषज्ञ डॉक्टरों की कमी… कैग रिपोर्ट ने खोली स्वास्थ्य विभाग की पोल

नीति आयोग की बैठक में सीएम इन विषयों पर देंगे प्रेजेंटेशन

मुख्यमंत्री साय इस बैठक में छत्तीसगढ़ की आवश्यकताओं, चुनौतियों और विकास योजनाओं पर चर्चा, और @ 2047 तक विकसित छत्तीसगढ़ बनाने की दिशा में योजनाओं का प्रजेंटेशन साझा करेंगे. वे शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, और डिजिटल अधोसंरचना जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर अपने विचार साझा करेंगे. इसके अलावा, वे राज्य के युवाओं के लिए रोजगार और कौशल विकास के मुद्दों पर भी ध्यान केंद्रित करेंगे. इस महत्वपूर्ण बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्र शासित प्रदेशों के राज्यपाल उपस्थित होंगे.

ज़रूर पढ़ें