Chhattisgarh News: बीजापुर के पीडिया में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी

Chhattisgarh News: नक्सलियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसमें DRG, CRPF, कोबरा, STF, बस्तर फाइटर्स और बस्तरीया बटालियन के करीब एक हजार से अधिक जवान ऑपरेशन पर निकले है.
Chhattisgarh News

फाइल फोटो

Chhattisgarh News: बीजापुर के गंगालूर थानाक्षेत्र के पीडिया के जंगलों में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है. बता दें कि नक्सलियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वहीं इसमें DRG, CRPF, कोबरा, STF, बस्तर फाइटर्स और बस्तरीया बटालियन के करीब एक हजार से अधिक जवान ऑपरेशन पर निकले है. जवानों और नक्सलियों के बीच फायरिंग अभी भी चल रही है.

ये भी पढ़ें- आत्मानंद स्कूलों के नाम बदलने को लेकर विजय शर्मा ने भूपेश बघेल पर किया पलटवार, बोले- पूरी स्थिति की जानकारी लें, उसके बाद बयान दें

नारायणपुर-कांकेर में मुठभेड़ में मारे गए थे 10 नक्सली

बता दें कि इस मुठभेड़ के पहले अप्रैल महीने के आखिरी दिन 30 अप्रैल को नारायणपुर और कांकेर की सीमा पर बड़ा नक्सल ऑपरेशन चलाया गया. करीब 9 घंटे तक चली मुठभेड़ में 10 नक्सलियों को जवानों ने मार गिराया. मारे गए नक्सलियों में से 2 की पहचान DVCM जोगन्ना और DVCM विनय उर्फ अशोक के रूप में हुई. सीपीआई माओवादी संगठन के पोलित ब्यूरो सदस्य सोनू, डीव्हीसी सदस्य जोगन्ना, विनय उर्फ अशोक और उत्तर बस्तर डिवीजन/माड़ डिवीजन/गढ़चिरौली डिवीजन के नक्सली कैडर की भी जान इस मुठभेड़ में गई.

ज़रूर पढ़ें