Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में लोमड़ी का आतंक, 5 गांवों में दहशत, अब तक 12 से अधिक लोगों पर हुआ हमला

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ मुंगेली जिले के लोरमी इलाकें में लोमड़ी नें आतंक मचा रखा है. लोमड़ी नें अब तक 5 गांवों के लगभग 12 से अधिक लोगों पर हमला कर उन्हे घायल कर दिया है.
Chhattisgarh News

मुंगेली के आसपास के इलाकों में लोमड़ी का आतंक

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ मुंगेली जिले के लोरमी इलाकें में लोमड़ी नें आतंक मचा रखा है. लोमड़ी नें अब तक 5 गांवों के लगभग 12 से अधिक लोगों पर हमला कर उन्हे घायल कर दिया है. जहां बीते 4 दिनों से लोमड़ी नें कहर बरपा रखा है. शाम होते ही जंगल से रिहाय़शी बस्तियों की ओर पहुंचकर लोमड़ी घर के अंदर घूसकर इन ग्रामीणों पर हमला कर रहे हैं. लोमड़ी का आंतक दरवाजा, कारीडोंगरी, खुड़िया, तिलकपुर और दुल्लापुर गांव में देखनें को ज्यादातर मिल रहा है.

5 गांवों में लोमड़ी की आतंक, अब तक 12 से अधिक लोगों पर हुआ हमला

इन गांवों में अभी तक 12 से अधिक लोगों पर लोमड़ी नें हमला कर उन्हे घायल कर दिया है. ग्रामीण खूंखार लोमड़ियों से अपनी सुरक्षा खुद ही कर रहे हैं. महज 200 मीटर की दूरी पर खुडिया वन परिक्षेत्र के कारीडोंगरी में वन विभाग का बैरियर होनें के बाद भी वन विभाग के जिम्मेदार अफसर पीड़ितो की ना तो सुध ले रहे हैं और ना ही उन्हे किसी तरह की सुरक्षा ही मुहैय्या करा रहे हैं. हालत ये हैं कि सूर्य डालने के बाद लोग अपने घरों से निकलने में डरते है. 7 बजाते ही लोग अपने घरों में कैद होने को मजबूर है.

ये भी पढ़ें- भूपेश बघेल के बेटे से दुर्ग पुलिस ने की पूछताछ, प्रोफेसर से मारपीट का है मामला

बता दें कि वन विभाग का कोई जिम्मेदार अफसर इन ग्रामीणों की सुध ले रहा है और ना ही कोई प्रशासनिक अफसर अब तक इनकी मदद के लिए गांव पहुंचा है. जब इस मामले को ले कर रेंजर से बात की गई तो गोल मोल जवाब देते हुवे अपने आप को व्यस्त बताया. वही डीएफओ से बात की गई तो वो सिर्फ रटारटाया जवाब ही देते नजर आए. खौफ के साए में जिंदगी बसर कर रहे इन ग्रामीणों को कब खूंखार लोमडियों के आतंक से छुटकारा मिलेगा ये तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन जिस तरह से अपनी जिम्मेदारियों से वन महकमा मुंह मोड़े बैठा है, वो कहीं ना कहीं सवाल जरूर खड़े कर रहा है.

ज़रूर पढ़ें