Chhattisgarh: नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार ली प्रधानमंत्री की शपथ, BJP कार्यकर्ताओं ने मिठाई वितरण कर की आतिशबाजी

Chhattisgarh News:प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण के दौरान भाजपा का झंडा लेकर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता जयस्तंभ चौक पहुंचे. जहां जमकर आतिशबाजी की गई. बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा गया.
Chhattisgarh News

रायपुर में जश्न मनाते बीजेपी कार्यकर्ता

Chhattisgarh News: भारतीय जनता पार्टी और एनडीए के नेता नरेंद्र मोदी रविवार को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लिए. उनके साथ मंत्रिमंडल ने भी शपथ ग्रहण की जिसको लेकर भाजपा में उत्साह का माहौल है. राजधानी रायपुर में भी भारतीय जनता पार्टी द्वारा इस ऐतिहासिक पल पर उत्सव मनाया गया. शहर के जयस्तंभ चौक पर आतिशबाजी की गई और मिठाई वितरण कर जमकर नारेबाजी की गई. इस अवसर पर राजधानी रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा सहित अन्य वरिष्ठ नेता सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

शपथ ग्रहण के दौरान भाजपा का झंडा लेकर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता जयस्तंभ चौक पहुंचे. जहां जमकर आतिशबाजी की गई. बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा गया.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 7:15 पर शपथ ग्रहण की. वहीं, छत्तीसगढ़ से बिलासपुर सांसद तोखन साहू को भी मोदी के मंत्रिमंडल में स्थान दिया गया. बकौल भाजपा यह भारत के इतिहास में ऐतिहासिक पल के रूप में दर्ज हो गया.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: बिलासपुर से सांसद तोखन साहू ने ली मोदी कैबिनेट में मंत्री पद की शपथ, डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने दी बधाई

नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार ली पीएम पद की शपथ

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले पहले गैर कांग्रेसी नेता बन गए हैं. जिन्होंने लोकतंत्र की परिभाषा के अनुरूप जनता का जनता के लिए जनता के द्वारा चुने गए प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं के संग उत्साह मनाने रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा भी उपस्थित थे.

“ये ऐतिहासिक जीत जन हितकारी योजनाओं की है”

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेकर एक नया इतिहास रचा है. यह ऐतिहासिक जीत जन हितकारी योजनाओं की है, सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास मूल मंत्र की है. यह जीत गांव गरीब किसान की है और हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को विकसित भारत बनाने अपना पूर्ण योगदान देंगे. आज बहुत ही खुशी का दिन है और हम सभी कार्यकर्ता इस खुशी को जनता के साथ मनाने यहां जयस्तंभ चौक पर एकत्रित हुए हैं. हम रायपुर लोकसभा की जनता को भी आज इस ऐतिहासिक दिवस की हार्दिक बधाई देते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार शपथ ग्रहण करने के मौके पर आयोजित आतिशबाजी और मिठाई वितरण कार्यक्रम में विशेष रूप से सच्चिदानंद उपासने, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, अकबर अली, खेम कुमार सेन, मृत्युंजय दुबे, विश्वदीनी पांडे, संतोष साहू, ओम प्रकाश साहू, रमेश शर्मा, अर्पित सूर्यवंशी, प्रणाय साहू आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ज़रूर पढ़ें