Chhattisgarh: बिलासपुर को बना दिया“मातमपुर”, स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही ने ली कई लोगों की जानें- कांग्रेस नेता शैलेश पांडेय ने लगाए आरोप

Chhattisgarh News: कांग्रेस नेता शैलेश पांडेय ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले कई माह से और जबसे बीजेपी की सरकार आई है, तबसे जनता की स्वास्थ्य सेवाएँ नाकाम हुई है, इसका कारण अपने काम में लापरवाही और ड्यूटी पर नहीं होना और अपर्याप्त फण्ड के कारण प्रत्येक बीमारी में सरकार नाकाम रही है,स्वाइन फ्लू से लगातार मौतें हो रही है.
Chhattisgarh News

पूर्व विधायक शैलेश पांडेय

Chhattisgarh News: कांग्रेस नेता शैलेश पांडेय ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले कई माह से और जबसे बीजेपी की सरकार आई है, तबसे जनता की स्वास्थ्य सेवाएँ नाकाम हुई है, इसका कारण अपने काम में लापरवाही और ड्यूटी पर नहीं होना और अपर्याप्त फण्ड के कारण प्रत्येक बीमारी में सरकार नाकाम रही है,स्वाइन फ्लू से लगातार मौतें हो रही है, और सरकार के पास फण्ड की कमी के चलते सही से इलाज नहीं हो पा रहा है. स्वाइन फ्लू का बेकाबू होना ये बता रहा है कि सरकार को जनता की फिक्र नहीं है और सरकार पूरी तरह से नाकाम हो चुकी है. डबल इंजन की सरकार के पास जब फण्ड नहीं है तो फिर जनता को डबल इंजन का लालच देकर धोखा क्यों दिया था.

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही और नाकामी ने ली कई लोगों की जाने- शैलेश पांडेय

उन्होंने कहा कि कोटा के टीकाकरण में सरकार पर लगे आरोप नहीं धुल पायेंगे क्योंकि परिजनों ने अपने मासूम बच्चे खोयें है और उनकी मौत की ज़िम्मेदारी सरकार को लेनी पड़ेगी,सरकार की लापरवाही से मासूम बच्चों के टीकाकरण से खराब तबियत को डॉक्टर नहीं होने के कारण अंजामे मौत हो गया,अगर कोटा में डॉक्टर होते तो शायद बच्चों को बचाया जा सकता था, लेकिन पदस्थ डॉक्टर अपने अटैचमेंट करवा के बिलासपुर में सेवाएँ दे रहे है और ग्रामीण क्षेत्र में कोई काम करना पसंद नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार के खिलाफ CBI की बड़ी कार्रवाई, इन कंपनियों के 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

सरकार ने शुरू से लापरवाही करते हुए पहले डायरिया दूषित पानी से मौतें हुई और उसके बाद मलेरिया से भी लोगों की जाने गई और अब स्वाइन फ्लू से भी लोगो की रोज़ मौत हो रही है और सरकार से बीमारियाँ बेक़ाबू हो चुकी है, सरकारी अमला इन बीमारियों की रोकथाम करने में असफल हो चुका है,नसबंदी कांड और गर्भाशय कांड और अंखफोड़वा कांड जैसे बड़े बड़े कांड बीजेपी पहले ही कर चुकी है इसलिए आज भी जब बीजेपी सत्ता में आयी है तो लगातार रोकथाम में नाकाम हो चुकी है.

ज़रूर पढ़ें