Chhattisgarh: लॉरेंस बिश्नोई और अमन साहू गैंग के शूटर्स को हथियार सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार, ASP संदीप मित्तल ने किया खुलासा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में दो कारोबारी को निशाना बनाने पहुंचे अरुण साहू गैंग की मंसूबे को पुलिस ने पहले ही ना कामयाब करते हुए 4 शार्प शूटरों को गिरफ्तार कर लिया था. अब पुलिस ने पिस्टल सप्लायर करने वाले राजवीर सिंह चावला को मध्यप्रदेश के बड़वानी से गिरफ्तार कर लिया है.
Chhattisgarh News

पकड़े गए चार आरोपी

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में दो कारोबारी को निशाना बनाने पहुंचे अरुण साहू गैंग की मंसूबे को पुलिस ने पहले ही ना कामयाब करते हुए 4 शार्प शूटरों को गिरफ्तार कर लिया था. अब पुलिस ने पिस्टल सप्लायर करने वाले राजवीर सिंह चावला को मध्यप्रदेश के बड़वानी से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए शूटरों से पूछताछ करने पर पिस्टल के सप्लायर का पता लगाया था. जिस आधार पर एक टीम को मध्य प्रदेश के बड़वानी रवाना किया गया था.

लॉरेंस बिश्नोई-अमन साहू गैंग के शूटर्स को हथियार सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार

टीम के सदस्यों द्वारा बड़वानी मध्य प्रदेश पहुंच कर लगातार कैम्प कर आरोपी राजवीर सिंह चावला को स्थानीय बड़वानी पुलिस की सहायता से पकड़ लिया गया है पुलिस के पूछताछ में आरोपी राजवीर सिंह चावला ने बताया कि उसके द्वारा अवैध रूप से पिस्टल बनाने और उसकी खरीदी-बिक्री का कार्य किया जाता है. पिस्टल बिक्री के लिए मोन्टू सिंह नाम से अपनी फर्जी फेसबुक आई.डी. का प्रयोग करता है. आरोपी द्वारा पिस्टल बनाकर अपनी फेसबुक आई.डी. में अपलोड कर ग्राहक द्वारा आरोपी के आई.डी. में डली पिस्टल की फोटो को देखकर उससे फेसबुक के माध्यम से सम्पर्क किया जाता है उसके बाद व्हॉट्सएप कॉलिंग के माध्यम से पिस्टल की खरीदी-बिक्री की जाती है. अवैध हथियार के खरीदी के लिए उसने दो विदेशी व्हाट्सएप नंबर का उपयोग करता था. जो अजरबाईजान (+994) और पुर्तगाल (+351) है.

ये भी पढ़ें- सरगुजा के अस्पतालों में स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल, गर्भवती महिला ने फर्श पर दिया नवजात को जन्म

क्राइम एएसपी संदीप मित्तल ने किया खुलासा

बता दें कि आरोपी के कब्जे से घटना से संबंधित 1 नग मोबाईल फोन व नगदी रकम जब्त की गई है, अब तक प्रकरण में कुल 05 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.
आरोपियों के खिलाफ थाना गंज में अपराध क्रमांक 223/24 धारा 399, 402, 386, 120बी भादवि. एवं 25 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है. इसका खुलासा
रायपुर क्राइम एएसपी संदीप मित्तल ने किया है.

ज़रूर पढ़ें