Chhattisgarh: बीजेपी के ‘कांग्रेस का हाथ जिहादियों के साथ’ वाले ट्वीट पर सुशील आनंद शुक्ला ने साधा निशाना, बोले- BJP का यही चरित्र उसे ले डूबेगा

Chhattisgarh News: कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बीजेपी के कांग्रेस का हाथ जिहादियों के साथ वाले सोशल मीडिया ट्वीट को लेकर कहा कि बीजेपी देश में ऐसे विभाजनकारी वीडियो जारी करते है, बीजेपी का यही चरित्र उसे ले डूबेगा. साथ ही उन्होंने वीडियो को बेहद निंदनीय और बेहद अभद्र बताया है.
Chhattisgarh News

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला

Chhattisgarh News: कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बीजेपी पर कई मुद्दों को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने बीजेपी के कांग्रेस का हाथ जिहादियों के साथ वाले सोशल मीडिया ट्वीट को विभाजनकारी नीति बताया. वहीं नक्सल ऑपरेशन को लेकर कहा कि बीजेपी सरकार इसे लेकर भ्रमित नजर आ रही है.

बीजेपी का यही चरित्र उसे ले डूबेगा – सुशील आनंद शुक्ला

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बीजेपी के कांग्रेस का हाथ जिहादियों के साथ वाले सोशल मीडिया ट्वीट को लेकर कहा कि बीजेपी देश में ऐसे विभाजनकारी वीडियो जारी करते है, बीजेपी का यही चरित्र उसे ले डूबेगा. साथ ही उन्होंने वीडियो को बेहद निंदनीय और बेहद अभद्र बताया है. आगे कहा कि बीजेपी ने चार चरण के चुनाव में मंदिर, मुस्लिम, मंगलसूत्र और मीट किया अब पाँचवे चरण में प्रधानमंत्री को कहना पड़ा कि मैं हिंदू-मुस्लिम नहीं करता. कांग्रेस पार्टी इसकी निंदा करती है.

ये भी पढ़ें- रायपुर रेलवे स्टेशन की नो-पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर नहीं लगेगा लॉक, रेलवे परिसर में नए पुलिस बूथ का भी होगा निर्माण

बीजापुर में हुए दो मासूमों की मौत पर कांग्रेस ने गठित की जांच समिति

बीजापुर में हुए दो मासूमों की मौत पर कांग्रेस ने जांच समिति का गठन किया है, जिसे लेकर सुशील आनंद ने कहा कि किसी विस्फोटक सामग्री से दो बच्चों की मौत हुई है,इस मामले को कांग्रेस पार्टी ने गंभीरता से लिया है, कांग्रेस ने जांच कमेटी बनाई है, ये विस्फोटक सामग्री आया कहां से? क्या ये नक्सलियों का है या सुरक्षा जवानों का?नक्सलियों और सुरक्षा जवानों के बीच में ग्रामीण पीस रहे हैं.

नक्सलवाद को लेकर दिग्भ्रमित है बीजेपी सरकार

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार दिग्भ्रमित हैं, वो तय नहीं कर पा रहे कि इनकी नक्सल नीति क्या हैं, सीएम साय और गृहमंत्री अलग-अलग बयान दे रहे हैं, इसलिए लगातार सवाल उठ रहे हैं. चुनाव के पहले गृहमंत्री स्वयं कहते थे कि 80 फ़ीसदी घटनाएँ कम हो गई. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा एक नक्सलनीति बनाये, उसके आधार पर काम करे, विपक्ष आपके साथ हैं.

ज़रूर पढ़ें