Chhattisgarh: तीन भाइयों ने किया पड़ोसी का मर्डर, दो गिरफ्तार, 10 साल पहले पिता की हुई हत्या का लिया बदला

Chhattisgarh News: सरकंडा थाना क्षेत्र में पिता की हत्या के बाद बदले की भावना में जल रहे बेटों ने पड़ोसी को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. मामले में पुलिस ने सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई कर दो युवकों को धर दबोचा है, जबकि तीसरा आरोपी मौका पाकर फरार हो गया है.
Chhattisgarh News

file image

Chhattisgarh News: सरकंडा थाना क्षेत्र में पिता की हत्या के बाद बदले की भावना में जल रहे बेटों ने पड़ोसी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. मामले में पुलिस ने सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई कर दो युवकों को धर दबोचा है, जबकि तीसरा आरोपी मौका पाकर फरार हो गया है. पुलिस के अनुसार फरार आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.

तीन भाइयों ने पड़ोसी का किया मर्डर

मामला सरकंडा थाना क्षेत्र के गांव लगरा का है. सोमवार को पड़ोसी जितेन्द्र केवट,धर्मेन्द्र और हेमंत ने पड़ोसी छतराम को घेरकर टंगिया, लाठी से जानलेवा हमला कर दिया। सिर और सीने में गंभीर चोट लगने से छतराम की मौके पर ही मौत हो गयी. इसके बाद तीनों आरोपी फरार हो गए. जानकारी के बाद सरकंडा पुलिस ने पतासाजी कर दो आरोपियों हेमंत केंवट और धर्मेन्द्र केंवट को धर दबोचा.

ये भी पढ़ें- ITBP बटालियन के कैंप में मनाया गया रक्षाबंधन का पर्व, महिलाओं ने जवानों को बांधी राखी

पिता की हत्या का लिया बदला

पूछताछ के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि दोनों परिवार के बीच पुरानी रंजिश है. इसके अलावा गिरफ्तार दोनो आरोपियों ने बताया कि छतराम और उसके पिता ने दस साल पहले उसके पिता तिलकराम को जान से मार डाला. दोनों को गिरफ्तार किया गया, लेकिन आठ साल बाद जेल से बाहर आ गए. जेल से निकलने के बाद संतोष रोजी रोटी के चक्कर में पुणे चला गया, जबकि छतराम गांव में रोजी मजदूरी का काम करने लगा. इस दौरान हम तीनों भाई पिता का बदला लेने के लिए मौके की तलाश में थे. मौका मिलते ही तीनों ने मिलकर छतराम को मौत के घाट उतार दिया.
आरोपियों ने बताया कि छतराम के परिवार ने जीना मुश्किल कर दिया था. छतराम के परिवार वाले आए दिन उसकी मां को टोनही के नाम से प्रताड़ित करते थे. इतना ही नहीं गांव वाले भी छतराम के परिवार से परेशान थे. बहरहाल मामले में पुलिस का दावा है कि फरार तीसरे आरोपी को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें