संदेशखाली की घटना को छत्तीसगढ़ के सीएम Vishnu Deo Sai ने बताया शर्मनाक, बोले- आरोपियों को संरक्षण दे रही ममता सरकार

Vishnu Deo Sai ने कहा कि प. बंगाल में महिला मुख्यमंत्री होने के बाद भी माताओं-बहनों की अस्मिता और सम्मान के प्रति संवेदनहीनता है.
Chhattisgarh News

सीएम विष्णुदेव साय(फाइल फोटो)

Vishnu Deo Sai Statment on Sandeshkhali Incident: पश्चिम बंगाल में नॉर्थ 24 परगना जिले के संदेशखाली में तृणमूल कांग्रेस(Trinamool Congress) नेता शाहजहां शेख को लेकर सियासी दलों के बीच बवाल जारी है. जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी(BJP) पिछले एक हफ्ते से ED पर हमले के आरोपी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रही है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस भी पूरे मामले पर सीएम ममता बनर्जी को घेर रही है. संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुए शोषण पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ममता बनर्जी पर हमला बोला है.

‘महिलाओं के शोषण से मानवता शर्मसार’

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुए शोषण को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बेहद शर्मनाक बताया. सीएम साय ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर लिखा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की घटना मन को व्यथित करने वाली है. जिस बंगाल में मां दुर्गा की पूजा की जाती है, वहां TMC के नेताओं की ओर से महिलाओं के सामूहिक शोषण से मानवता शर्मसार हुई है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: अमित शाह के हाथ छत्तीसगढ़ की कमान! 3 क्लस्टरों में बांटकर BJP ने बनाया प्लान, 22 फरवरी को गृह मंत्री का दौरा

‘TMC कर रही घटना को दबाने का प्रयास’

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप लगाते हुए ‘X’ पर लिखा, ‘दुःख की बात है कि पश्चिम बंगाल में महिला मुख्यमंत्री होने के बाद भी माताओं-बहनों की अस्मिता और सम्मान के प्रति संवेदनहीनता है. सत्तारूढ़ दल की ओर से महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ करने वालों का समर्थन कर उन्हें बढ़ावा दिया जा रहा है.’ उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी पर आरोप लगाते हुए आगे लिखा कि यह बेहद शर्मनाक है कि सूबे की सत्ता ना सिर्फ घटना को दबाने का प्रयास कर रही है बल्कि आरोपियों को संरक्षण भी प्रदान कर रही है.

ज़रूर पढ़ें