अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर दिल्ली में BJP का प्रदर्शन, AAP ऑफिस के बाहर जुटे बीजेपी कार्यकर्ता

BJP Protest: दिल्ली भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की.
BJP Protest

अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर दिल्ली में बीजेपी का प्रदर्शन

BJP Protest: दिल्ली भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की. इससे पहले उच्च न्यायालय ने मंगलवार को अरविंद केजरीवाल की दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनकी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका खारिज कर दी. जिसके बाद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने हाईकोर्ट द्वारा अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका खारिज करने पर कहा, ‘हम सुप्रीम कोर्ट गए हैं. हमें उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट से न्याय जरूर मिलेगा. संजय सिंह के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जिस तरह से राह दिखाई, उसी तरह से अरविंद केजरीवाल के मामले में सुप्रीम कोर्ट कोई नई राह दिखाएगा.’

ये भी पढ़ें- Delhi News: सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख, हाईकोर्ट के फैसले को दी चुनौती

दिल्ली कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने क्या कहा? 

बतात चलें कि इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट का फैसला आने के बाद सौरभ भारद्वाज ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि संजय सिंह की जमानत याचिका भी हाई कोर्ट ने खारिज कर दी थी. उनकी याचिका खारिज करने के दौरान हाई कोर्ट ने वे ही बाते बोली थी जो मंगलवार को केजरीवाल की याचिका खारिज करते हुए हाई कोर्ट ने कही है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने आप पर साधा निशाना

उधर, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, ‘महंगे-महंगे वकीलों पर करोड़ों रुपये खर्च करके अरविंद केजरीवाल माहौल तो बना सकते हैं लेकिन सच्चाई नहीं बदल सकते. सच्चाई ये है कि अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाले में चोरी की है.’ बता दें कि केजरीवाल को 21 मार्च को दिल्ली आबकारी नीति 2021 से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया था. उन्हें दिल्ली की राउज़ एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जिसने उन्हें 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया.

AAP सांसद संजय सिंह का आरोप

AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, “दो दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने अपने वकील से मुलाकात की और उस मुलाकात के दौरान उन्होंने एक संदेश भेजा कि जो चुने हुए विधायक हैं वो अपने क्षेत्र में जाएं, जनता की समस्याओं को सुनें और उसका समाधान करें… इस संदेश मात्र के ऊपर उनके खिलाफ जांच बैठा दी गई… ये धमकी दी जा रही है कि आपकी अपने परिवार से मुलाकात बंद कर दी जाएगी… अरविंद केजरीवाल अगर अपने वकीलों से नहीं मिलेंगे तो वो ये केस लड़ेंगे कैसे?.

ज़रूर पढ़ें