Delhi Liquor Scam: ‘कई शक्तियां भारत को कमजोर कर रही हैं…’, सुनीता केजरीवाल ने पढ़कर सुनाया CM का संदेश, Video

Delhi Liquor Scam: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी मोदी सरकार और बीजेपी पर हमलावर है. इस बीच मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जेल से दिए गए केजरीवाल का संदेश जनता को सुनाया है.

Lok Sabha Election 2024

सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल

Delhi Liquor Scam: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. कथित शराब घोटाले में कोर्ट ने केजरीवाल को 28 मार्च तक केंद्रीय जांच एंजेसी ईडी की हिरासत में भेज दिया है. वहीं, अब सीएम  केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सीएम के द्वारा जेल से भेजा गया संदेश पढ़कर सुनाया है.

अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए सुनीता ने कहा, ”मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे गिरफ्तार कर लिया गया. मैं अंदर रहूं या बाहर हर पल देश की सेवा करता रहूंगा. मेरी जिंदगी का हर पल देश के लिए समर्पित है. मेरा जीवन संघर्ष का रहा है इसलिए यह गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती. हमें भारत को दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनाना है. भारत के अंदर और बाहर कई शक्तियां हैं जो भारत को कमजोर कर रही हैं हमें इन शक्तियों को हराना है… मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा.”

बीजेपी को लेकर क्या बोले CM केजरीवाल?

मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ते हुए सुनीता ने आगे कहा, “मेरी दिल्ली की माता-बहनों को लग रहा होगा कि उनका बेटा-भाई जेल चला गया. अब उन्हें 1000 रुपए मिलेगा या नहीं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि ऐसा कोई वादा है जो आपके बेटे-भाई ने किया हो और पूरा ना हुआ हो. मैं दिल्ली का एक काम भी रुकने नहीं दूंगा. सभी ‘आप’ कार्यकर्ताओं से भी कहना चाहता हूं कि देश सेवा में लगे रहे, बीजेपी वालों से नफरत ना करें वो हमारे ही भाई-बहन हैं.”

ये भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अन्ना हजारे का बड़ा बयान, बोले- मैंने दो बार चिट्ठी लिखी लेकिन…

शराब घोटाले में अबतक चार बड़े नेता नपे

बता दें कि कथित दिल्ली शराब घोटाले में अबतक चार बड़े नेता गिरफ्तार किए जा चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही ईडी ने बीआरएस नेता के. कविता को गिरफ्तार किया था. वहीं, आप नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह पहले से ही जेल में हैं. आरोप है कि दिल्ली सरकार ने आबकारी नीति 2021-22 के जरिए शराब कारोबारियों को अनुचित लाभ पहुंचाया, जिससे सरकारी खजाने को नुकसान हुआ.

मनोज तिवारी बोले- जेल से गैंग चला करता है सरकार नहीं

ज़रूर पढ़ें