Delhi Liquor Scam: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अन्ना हजारे का बड़ा बयान, बोले- मैंने दो बार चिट्ठी लिखी लेकिन…

Delhi Liquor Scam: अन्ना हजारे ने कहा कि नई शराब नीति को लेकर मैंने केजरीवाल को दो बार चिट्ठी लिखी थी. मुझे दुख होता है कि उन्होंने मेरी बात नहीं मानी.

Delhi Liquor Scam

अन्ना हजारे (फोटो- सोशल मीडिया)

Delhi Liquor Scam: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. कथित शराब घोटाले में केंद्रीय जांच एंजेसी ईडी ने केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी है.

अन्ना हजारे ने कहा कि नई शराब नीति को लेकर मैंने केजरीवाल को दो बार चिट्ठी लिखी थी. मुझे दुख होता है कि उन्होंने मेरी बात नहीं मानी. उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल ने कुछ नहीं किया होता तो उन्हें गिरफ्तार करने का कोई सवाल नहीं उठता. अब कानून अपना काम करेगा.

ये भी पढ़ेंः सीएम अरविंद केजरीवाल पर क्या लगे आरोप? अब तक पूछताछ में हुए कई बड़े खुलासे

‘मेरी बातों पर केजरीवाल-सिसोदिया ने ध्यान नहीं दिया’

हजारे ने कहा कि जब केजरीवाल और सिसोदिया नए-नए हमारे साथ आए थे, तब मैंने दोनों को कहा था कि देश की भलाई के लिए काम करना. लेकिन उन्होंने मेरी बातों पर ध्यान नहीं दिया.

ये भी पढ़ेंः CM केजरीवाल को देना होगा इस्तीफा या जेल से चला सकेंगे सरकार? जानें क्या है कानूनी प्रावधान

अबतक चार बड़े नेता नपे

बता दें कि कथित दिल्ली शराब घोटाले में अबतक चार बड़े नेता गिरफ्तार किए जा चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही ईडी ने बीआरएस नेता के. कविता को गिरफ्तार किया था. वहीं, आप नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह पहले से ही जेल में हैं. आरोप है कि दिल्ली सरकार ने आबकारी नीति 2021-22 के जरिए शराब कारोबारियों को अनुचित लाभ पहुंचाया, जिससे सरकारी खजाने को नुकसान हुआ.

लाखों केजरीवाल खड़े होंगे- राघव चड्ढा

सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर AAP नेता राघव चड्ढा ने कहा, “जिस व्यक्ति ने दिल्ली के लाखों बच्चों को विश्व स्तरीय शिक्षा दी, लाखों परिवारों को मुफ्त बिजली दी, घर-घर तक पानी पहुंचाया और माताओं-बहनों के लिए मुफ्त में बस यात्रा की व्यवस्था की. उन्हें अब गिरफ्तार कर लिया गया है. एक केजरीवाल गिरफ्तार होगा तो लाखों केजरीवाल खड़े होंगे.”

ज़रूर पढ़ें