Sunita Kejriwal: दिल्ली में बदले सियासी समीकरण, सुनीता केजरीवाल को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी! सौरभ भारद्वाज के इस दावे से बढ़ी हलचल

Sunita Kejriwal: अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के बीच दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ऐसा बयान दे दिया है, जिससे सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.
Sunita Kejriwal, Arvind Kejriwal

सुनीता केजरीवाल को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी! सौरव भारद्वाज के इस दावे से बढ़ी हलचल

Sunita Kejriwal: दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के बाद राष्ट्रीय राजधानी में सियासी समीकरण बदलते हुए दिख रहे हैं. इन सब के बीच अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनिता केजरीवाल की भूमिका भी अहम होती दिख रही है. वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता तो उन्हें उन्हें अगला मुख्यमंत्री तक भी बता रहे हैं. इन सब घटनाक्रम के बीच दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ऐसा बयान दे दिया है, जिससे सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

सुनीता पार्टी को एकजुट रखने के लिए सफल- सौरव

दरअसल, एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि इस समय अरविंद केजरीवाल के संदेश सुनीता केजरीवाल ही जारी कर रही हैं. इसका पार्टी और हमसे सहानुभूति रखने वालों पर शानदार असर पड़तता देखा जा रहा है. हम इसे ही आगे बढ़ाना चाहते हैं और वर्तमान स्थिति में तो पार्टी को एकजुट रखने के लिए वह(सुनीता केजरीवाल) सबसे सफल इंसान हैं.

यह भी पढ़ें: Delhi News: मनीष सिसोदिया ने जेल से लिखी चिट्ठी, सीएम अरविंद केजरीवाल की तारीफ में कहा- ‘दिल्ली में शिक्षा क्रांति आई’

‘सुनीता केजरीवाल जेल में सीएम से मिल सकती हैं’

बातचीत में सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ सुनीता कई सालों से लगातार डटकर खड़ी रही हैं. वह खुद एक IRS ऑफिसर भी रही हैं, अब अगर ऐसा इंसान पार्टी के साथ रहता है, तो वह एक ग्लू की तरफ सभी को एक साथ रखने का काम करता है. हमारे के लिए यह किसी आशीर्वाद से कम नहीं है और बड़ी बात यह भी है कि सुनीता, अरविंद केजरीवाल की पत्नी हैं. वह जेल में उनसे मिल सकती हैं. ऐसे में दिल्ली की जनता के मुद्दों को सीएम तक ले जा सकती हैं.

यह भी पढ़ें: EC Notice To Atishi: ‘चुनाव आयोग BJP का सहायक संगठन’, आतिशी ने फिर से लगाए आरोप, बोलीं- खबर आने के आधे घंटे बाद मिला नोटिस

अरविंद केजरीवाल ने जेल से जारी किए दो आदेश

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली में सियासी समीकरण बदल गए हैं. वहीं आम आदमी पार्टी की ओर से दावा किया जा रहा है कि केजरीवाल इस्तीफा नहीं देने वाले हैं, वह जेल से ही सरकार चलाएंगे. मालूम हो कि गिरफ्तारी के बाद से उन्होंने जेल से दो आदेश जारी किए. ऐसे में माना जा रहा है कि सुनीता के जरिए ही कई संदेश पार्टी और दिल्ली की जनता तक भेज रहे हैं.अब ऐसे में आम आदमी पार्टी सुनीता केजरीवाल को एक नया सियासी हथियार बना चुकी हैं, जिसके सहारे ही पार्टी को इस मुश्किल हालात सेसे बाहर निकालने की कोशिश की जारी है.

ज़रूर पढ़ें