अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई Panchayat 3, ऐसे फ्री में कर सकते हैं स्ट्रीम

Panchayat Season 3: अमेज़न प्राइम वीडियो पर टॉप-रेटेड और सबसे ज्यादा स्ट्रीम की जाने वाली इंडियन वेब सीरीज़ 'पंचायत' का तीसरा सीज़न आज शुरू होने वाला है. इस वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन की कहानी और किरदार ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.
Panchayat Season 3

पंचायत- सीजन 3

Panchayat Season 3 Released: जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव की वेब सीरीज पंचायत 3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. इस सीरीज को मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. अमेज़न प्राइम वीडियो पर टॉप-रेटेड और सबसे ज्यादा स्ट्रीम की जाने वाली इंडियन वेब सीरीज़ ‘पंचायत’ का तीसरा सीज़न आज शुरू होने वाला है. इस वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन की कहानी और किरदार ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. पंचायत के रिलीज से पहले आइए जानते हैं कि आप इस वेब सीरीज को फ्री में कैसे देख सकते हैं. आइए जानते हैं?

‘पंचायत: सीजन 3’ का प्रीमियर कब होगा?

बहुत फैंस ऐसे हैं जो यह जानने की कोशिश कर रहे हैं की यह वेब सीरीज कब होगी, तो आपके बता दें कि ‘पंचायत: सीजन 3’ की स्ट्रीमिंग 28 मई की आधी रात को शुरू हो जाएगी. दर्शक अब सीरीज के सभी एपिसोड देख सकते हैं.

फ्री में कैसे देख सकते हैं  ‘पंचायत: सीज़न 3’?

फ्री शब्द सुन के आप सोच रहे होंगे क्या क्या ऐस संभव है? जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है! अमेज़न प्राइम वीडियो नए यूजर्स को एक महीने का फ्री ट्रायल ऑफर कर रहा है. प्राइम वीडियो फ्री ट्रायल में रजिस्ट्रेशन के लिए, आपके खाते में एक एक्टिव और वैध क्रेडिट कार्ड होना चाहिए. ध्यान दें कि अन्य पेमेंट सुविधाएं, जैसे कि Amazon.com कॉर्पोरेट लाइन ऑफ क्रेडिट, चेकिंग खाते या प्री-पेड क्रेडिट कार्ड, इस ट्रायल साइन-अप प्रक्रिया के लिए मान्य नहीं हैं.

पंचायत के नए सीज़न में क्या खास होने वाला है? 

समाचार एजेंसी पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू में, अभिनेता चंदन रॉय ने खुलासा किया कि नए सीज़न में कुछ “अजीब घटनाएं” होंगी. “नया सीज़न पिछले सीज़न की तुलना में दोगुना मज़ेदार होने वाला है. यह क्रेज़ी घटनाओं से भरा होगा. साथ ही, दर्शकों को इस बार कुछ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे. कुल मिलाकर, शो के लेखक चंदन सर हैं , जिन्होंने वास्तव में अच्छा काम किया है. बता दें कि चंदर राय इस चर्चित कॉमेडी वेब सीरीज में एक अच्छे स्वभाव वाले सचिव सहायक विकास की भूमिका निभाते हैं.

पंचायत 3 ट्रेलर की कहानी

15 मई को सोशल मीडिया पर मेकर्स द्वारा जारी नए सीज़न का ट्रेलर फुलेरा के लिए एक नए सचिव की नियुक्ति के साथ शुरू होता है. हालांकि, कुछ परिस्थितियों के कारण, उन्हें वापस भेज दिया जाता है, और पूर्व सचिव अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) अपना पद फिर से शुरू कर देते हैं. नए सीज़न में ‘पंचायत’ के बहुचर्चित कलाकार- नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें