Vistaar NEWS

Tanu Weds Manu 3 में कंगना और माधवन की जोड़ी मचाएगी धमाल, पूरी हुई फिल्म की स्क्रिप्ट, देखने को मिलेगा ट्रिपल रोल का ट्विस्ट

Tanu Weds Manu 3

आर माधवन और कंगना रनौत

Tanu Weds Manu 3: साल 2011 में आई आर माधवन और कंगना रनौत की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. इसके बाद इसके सीक्वल तनु वेड्स मनु रिटर्न्स को भी फेंस का खूब प्यार मिला और फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्सन भी शानदार रहा. अब आर माधवन और कंगना रनौत की जोड़ी फिल्म के तीसरे भाग ‘तनु वेड्स मनु 3’ में फिर से नजर आएंगे. फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट करेंगे.

पूरी हो चुकी है स्क्रिप्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म तनु वेड्स मनु 3 की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है. फिल्म के डायरेक्टर आंनद एल राय ने साथी हिमांशु शर्मा के साथ फिल्म के प्लॉट को लॉक कर लिया है. ऐसा भी माना जा रहा है कि तीसरी फिल्म की कहानी वहीं से शुरु होगी जहां पहली दोनों फिल्मों की स्टोरी खत्म हुई थी.

दर्शकों को तनु वेड्स मनु 3 में वही रोमांस, ड्रामा और ह्यूमर देखने को मिलेगा, जिसके लिए पहली दो फिल्में जानी जाती है. फिल्म का बेसिक आइडिया लॉक होने के बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग साल 2025 के मध्य में शुरू हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Devara BO Collection Day 6: छठे दिन भी ‘देवरा’ का जलवा, पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

पहली बार कंगना निभाएंगी ट्रिपल रोल

एक और बड़ी खबर यह है कि इस बार कंगना रनौत ट्रिपल रोल में नजर आएंगी. इससे पहले कंगना ने ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में डबल रोल निभाया था और अब इस सीक्वल में वह एक कदम और आगे बढ़ते हुए तीन किरदारों में नजर आएंगी. कंगना के करियर में यह पहला मौका होगा जब वह ट्रिपल रोल निभाएंगी.

अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग जुलाई या अगस्त 2025 तक शुरू हो सकती है. डायरेक्टर आनंद एल राय फिलहाल धनुष और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘तेरे इश्क में’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, और इसके बाद वह ‘तनु वेड्स मनु 3’ की तैयारी में जुटेंगे. वहीं, कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज का भी इंतजार किया जा रहा है. अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘तनु वेड्स मनु 3’ साल 2026 में थिएटर में रिलीज हो सकती है.

Exit mobile version