‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में शामिल हुए अखिलेश यादव, बोले- मोहब्बत की दुकान लेकर चले हैं राहुल

अखिलेश यादव ने कहा, "आज सरकार के खिलाफ किसान खड़ा है. किसानों की ताकत से सरकार घबरा गई है. आने वाले समय में भाजपा हटेगी और INDIA गठबंधन की सरकार किसानों को सम्मान दिलाएगी."
राहुल की यात्रा में अखिलेश

राहुल की यात्रा में अखिलेश

Bharat Jodo Nyay Yatra: सपा प्रमुख अखिलेश यादव 25 फरवरी, रविवार दोपहर को उत्तर प्रदेश के आगरा में वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में शामिल हुए. पिछले दिनों सपा और कांग्रेस में सीटों का बंटवारा तय हुआ था. अब अखिलेश,राहुल गांधी का समर्थन करते हुए भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुए हैं. इस दौरान अखिलेश ने कहा कि राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान लेकर चले हैं. ये बाजार ही नहीं बल्कि पूरा शहर मोहब्बत का शहर है. आने वाले समय में लोकतंत्र बचाने की चुनौती है. संविधान बचाने की चुनौती है. बाबा साहब के सपने को साकार करना है.

लोकतंत्र और संविधान बचाने की चुनौती: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, “आगरा शहर दुनिया में जाना जाता है. मुझे इस बात की खुशी है कि राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान को लेकर चले हैं और यह पूरा शहर मोहब्बत का शहर है. आने वाले समय में लोकतंत्र और संविधान को बचाने की चुनौती हैं. हमें उम्मीद है कि INDIA गठबंधन और PDA की लड़ाई NDA को हराने का काम करेगी.” अखिलेश यादव ने कहा, “आज सरकार के खिलाफ किसान खड़ा है. किसानों की ताकत से सरकार घबरा गई है. आने वाले समय में भाजपा हटेगी और INDIA गठबंधन की सरकार किसानों को सम्मान दिलाएगी.”

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, “…अगर आप गरीब हैं तो आपके साथ 24 घंटे इस देश में अन्याय होगा. नफरत का कारण अन्याय है, इसलिए हमने अपने यात्रा में न्याय शब्द को जोड़ दिया है.” हम देश के गरीबों को न्याय दिलाना चाहते हैं.

ज़रूर पढ़ें